गश्ती के दौरान ASI को आया हार्ट अटैक:सीवान में डॉक्टरों ने किया मृत घोषित, SP पहुंचे, पुलिस महकमे में शोक की लहर

सीवानएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल पहुंचे कई पुलिस अफसर। - Dainik Bhaskar
अस्पताल पहुंचे कई पुलिस अफसर।

सीवान में शनिवार की शाम गश्ती के दौरान टाउन थाना के ASI श्यामदेव प्रसाद की हार्ट अटैक से मौत हो गई। इसके बाद से सीवान पुलिस महकमे में शोक की लहर है। वहीं, ASI की मौत की सूचना मिलते ही सिवान पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार सहित जिले वरीय अधिकारी व आम लोग सिवान सदर अस्पताल पहुंचे हैं।

गश्ती के दौरान ASI को आया हार्ट अटैक
श्याम देव प्रसाद सीवान नगर थाना में ASI के पद पर पदस्थापित है। जिनकी कुछ दिनों पहले तबीयत खराब होने पर सिवान के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया था। जहां वह स्वस्थ हुए थे। वही शनिवार की शाम सिवान नगर थाना इलाके के स्टेशन के तरफ गस्ती के दौरान अचानक उनकीतबीयत बिगड़ गई, तब उनके साथ गस्ती में मौजूद, साथी पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में उसी निजी क्लिनिक में भर्ती कराया। जहां उनका पहले इलाज चला था।जहाँ डॉक्टर ने नाज़ुक हालात को देखते हुए बाहर रेफर कर दिया।

PMCH ले जाने की तैयारी में साथी पुलिसकर्मी
निजी अस्पताल से रेफर किये जाने के बाद उन्हे सिवान सदर अस्पताल पंहुचाया। जहाँ डॉक्टर अभिषेक कुमार ने मृत घोषित कर दिया। उनके साथी पुलिस कर्मी इलाके के लिए पटना ले जाने की तैयारी में थे। वहीं, ASI के मौत की सूचना मिलते ही, सिवान पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार सहित जिले के वरीय अधिकारी सदर अस्पताल पहुंचे हुए हैं।

1 साल से टाउन थाना में थे पदस्थापित
मूल रूप से नवादा जिले के बारह बिघा गांव के रहने वाले, मृतक ASI श्याम देव प्रसाद लगभग 3 साल पहले, सिवान जिले में आए थे। जो 2-3 थानों में सेवा देने के बाद 1 साल से सिवान नगर थाना में ASI के पद पर तैनात थे। जिन्हें गश्ती के दौरान हार्ट अटैक आने से निधन हो गया है। नगर थानाध्यक्ष जयप्रकाश पंडित ने बताया कि मृतक ASI श्याम देव प्रसाद के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। सरकारी प्रक्रिया पूरी की जा रही है।