पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:नाबालिग का शव बूढ़ी गंडक नदी से हुआ बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

वीरपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तेघड़़ा में सड़क हादसे के बाद सड़क जाम व बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
तेघड़़ा में सड़क हादसे के बाद सड़क जाम व बिलखते परिजन।
  • चार दिन पूर्व घर से बिस्किट खरीदने निकली थी भवानंदपुर की 12 वर्षीया मीनाक्षी

वीरपुर थाना क्षेत्र के भवानंदपुर निवासी कुंदन कुमार मिश्र की 12 वर्षीया लड़की मीनाक्षी कुमारी का शव बुधवार की देर शाम कोरिया-सिकरहुला के बीच बूढ़ी गंडक नदी के किनारे मिलने से कोहराम मच गया। मीनाक्षी गत 13 फरवरी की संध्या अपने घर से बिस्किट खरीदने के लिए निकली थी और लापता हो गई थी। लड़की के पिता द्वारा 14 फरवरी को उसके गुम होने को ले थाना में आवेदन दिया गया था। जानकारी के अनुसार, बुधवार की देर संध्या जब बूढ़ी गंडक नदी के किनारे शव होने की बात लोगों को पता चली तो वहां भीड़ जुट गई। शव से बदबू अा रहा था। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि मीनाक्षी की हत्या 3-4 दिन पूर्व ही की गई हाेगी। वीरपुर थानाध्यक्ष सुचित कुमार ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया। मीनाक्षी का शव देख परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने आशंका व्यक्त की है कि किसी ने उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर शव को छुपाने के उद्देश्य से नदी में फेंक दिया। जानकारी के अनुसार, परिजनों के अनुरोध पर शव का पोस्टमार्टम डॉक्टर की एक टीम बनाकर किया गया।
लगभग 22 पूर्व में मीनाक्षी के चाचा की भी हुई थी हत्या
मृतका के दादा गौरीशंकर मिश्र ने बताया कि करीब 22 वर्ष पूर्व उनके एक पुत्र को बदमाशों ने रात में सोए अवस्था में उठाकर ले जाकर गांव के ही एक कुआं में फेंक दिया था। बाद में उसका शव मिला था। उनके परिवार के साथ यह दूसरी घटना है। इधर मीनाक्षी का शव मिलने के बाद उसके माता, पिता, दादा, दादी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। थानाध्यक्ष सुचित कुमार ने बताया कि पुलिस हरेक बिंदु पर जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।

ट्रक चालक ने बाइक पर सवार महिला को रौंदा

तेघड़ा | तेघड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत पीपरा-भगवानपुर पथ पर पकठौल गांव के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल पर सवार महिला काे कुचल दिया। जिससे महिला की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। जबकि महिला के दो बच्चे एवं पति भी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसका इलाज बेगूसराय स्थित निजी अस्पताल में चल रहा है। जानकारी मुताबिक, गुरुवार की सुबह ठकुरी चक निवासी गौरी शर्मा की पुत्री की 25 वर्षीया सरिता कुमारी खोदावंदपुर प्रखंड के मेघौल धर्मपुरा निवासी अपने पति धर्मेंद्र कुमार और दो बच्चों के साथ ससुराल जा रही थी। तभी पकठौल के समीप भगवानपुर की ओर से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी। इस घटना में मृतका के लगभग चार वर्षीय पुत्र आर्यन तथा एक वर्षीया पुत्री अनन्या भी गंभीर रूप से घायल हो गई। बाइक को टक्कर मारने के ट्रक भागने का प्रयास कर रहा था। लेकिन लोगों द्वारा खदेरने से ट्रक चालक ट्रक छोड़ भाग निकला। घटना के बाद पीपरा भगवानपुर पथ पर जाम लग गया ।

पीड़ित परिजनों को बीस हजार रुपए का चेक देकर सहायता दी
करीब एक घंटे बाद तेघड़़ा बीडीओ संदीप कुमार पांडेय सहित तेघड़़ा पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे तथा पीड़ित परिजनों को बीस हजार रुपए का चेक देकर सहायता दी। सड़क हादसे की घटना के बाद मृतका के मायके के दर्जनों लोग घटनास्थल पर पहुंचे। इधर ससुराल व मायके में लोगों के चीख पुकार से कोहराम मच गया। बताया जाता है कि मृतका के एक बच्चे का पैर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना के बाद चेरिया बरियारपुर विधायक राजवंशी महतो भी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें