• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Siwan
  • Car Driver Jamadar Tramples Young Man In Siwan, Seriously Injured Youth Is Undergoing Treatment In Private Hospital

सीवान में कार चालक ASI ने युवक को रौंदा:सीवान-छपरा एनएच 531 पर असंतुलित हुई ASI की कार, साइकल सवार को मारी टक्कर

सीवान6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटना के बाद हंगामा करते लोग। - Dainik Bhaskar
दुर्घटना के बाद हंगामा करते लोग।

सीवान के दरौंदा थाना क्षेत्र के लीलाशाह के पोखरे के समीप शुक्रवार की शाम पुलिस विभाग के सहायक उप निरीक्षक (ASI) ने एक साइकिल सवार युवक को रौंद दिया। घटना के बाद युवक को गंभीर चोट आई है। उसका इलाज छपरा जिले के एकमा स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा हैं। साइकिल सवार युवक की पहचान दरौंदा थाना क्षेत्र के कोरारी कला गांव निवासी लालबाबू साह के 28 वर्षीय पुत्र प्रदुमन कुमार के रूप में हुई हैं। घटना के बाद आस-पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए और ASI के खिलाफ आक्रोश जाहिर करने लगे। पुलिस अधिकारी पर तेज रफ्तार गाड़ी चलाने का आरोप लगाते हुए लोगों ने पीड़ित की शीघ्र ही इलाज कराने की मांग की।

जिले के रघुनाथपुर थाने में पदस्थापित है ASI संजय कुमार

संजय कुमार सीवान जिले के रघुनाथपुर थाने में पुलिस विभाग के सहायक उप निरीक्षक (ASI) के पद पर पदस्थापित हैं। शुक्रवार की शाम तकरीबन 6:00 बजे सीवान-छपरा एनएच 531 मुख्य मार्ग पर दरौंदा थाना क्षेत्र के लीलाशाह के पोखरे के समीप साइकिल सवार को ASI ने असंतुलित होकर अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से टक्कर मार दी। जिसके बाद साइकिल सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

छपरा की तरफ से सीवान की तरफ जा रहे थे ASI

बताया जाता है कि ASI संजय कुमार एनएच 531 से होकर छपरा की तरफ से सीवान जा रहे थे। वह जैसे ही दरौंदा थाना क्षेत्र के लीलाशाह के पोखरे के समीप पहुंचे तो असंतुलित हो गए। इसके बाद एक अन्य कार को ठोकर मारते हुए सड़क के किनारे चल रहे साइकिल सवार को रौंद दिया।

घटना की सूचना पर पहुंचे दरौंदा थानाध्यक्ष

एएसआई संजय कुमार की स्विफ्ट डिजायर कार से साइकिल सवार युवक की धक्का लगने की सूचना मिलने पर दरौंदा थानाध्यक्ष कैप्टन शाहनवाज ने मौके पर हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। वहीं गंभीर रूप से घायल युवक को ASI द्वारा छपरा के एकमा स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है जहां युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

खबरें और भी हैं...