सीवान में चोरी का CCTV फुटेज आया:मोबाइल दुकान से 4 लाख की हुई थी चोरी, केस दर्ज कर छानबीन में जुटी पुलिस

सीवान7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीवान के जीरादेई थाना इलाके के ठेपहा बाजार में चोरों ने मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर, एक लैपटॉप 20 नए स्मार्टफोन 22 पुराने स्मार्टफोन सहित करीब चार लाख के संपत्ति चोरी का cctv फुटेज सामने आया है। जिसमें दो चोर दुकान का दुकान का शटर ऊपर कर चोरी की घटना अंजाम देते दिख रहे हैं। चोरों का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है। इस घटना के बाद पीड़ित दुकानदार दिलीप कुमार गुप्ता ने जीरादेई थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिस पर पुलिस कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

मोबाइल दुकान में 4लाख की चोरी, CCTV फुटेज आया सामने
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जीरादेई थाना इलाके के ठेपहा बाजार के रहने वाले अशोक कुमार के 32 वर्षीय पुत्र दिलीप कुमार गुप्ता ठेपहा बाजार में ही राज टेलीकॉम के नाम से मोबाइल व मोबाइल से संबंधित दुकान चलाते हैं,जहां चोरों ने बीती रात दुकान का शटर तोड़कर लैपटॉप सहित, करीब 4 लाख रुपये के नये पुराने मोबाइल को चोरी कर लिया है।

पीड़ित दुकानदार दिलीप कुमार गुप्ता ने बताया कि, 'रविवार की शाम रोज की तरह दुकान बंद करने के बाद वे अपने घर चले गए थे।जहां सोमवार की सुबह दुकान का ताला टूटा हुआ मिला। इसके बाद दुकान के अंदर गया तो, देखा कि समान बिखरा पड़ा है। जहां से एक लैपटॉप, 20 नये स्मार्टफोन,22 पुराने स्मार्टफोन सहित करीब 4 लाख रुपये के संपत्ति गायब है।'

CCTV फुटेज आया सामने
इधर घटना के बाद अब इसका cctv फुटेज सामने आया है। जिसमे साफ देखा जा सकता है कि, दुकान का शटर ऊपर करके दो चोर अंदर प्रवेश करते हैं। एक चोर दुकान के अंदर रॉड के सहारे काउंटर खोलता है तो वही दूसरा बाहर निकालकर सड़क की ओर देखता है।जहां अचनाक दोनो भागने के लिए तैयार हो जाते हैं,लेकिन फिर दोनो चोर अंदर आते हैं और रॉड के सहारे दुकान के अंदर ताला तोडते हैं। इसके बाद एक चोर ऊपर के खन्धे में रखा मोबाइल की ओर इशारा करता है, जिसपर दूसरा चोर काउन्टर पर चढ़ कर उसे उतारने लगता है, जिससे उसका चेहरा साफ साफ कैमरे में कैद हो जाता है।

केस दर्ज कर छानबीन में जुटी पुलिस
घटना के बाद पीड़ित दुकानदार दिलीप कुमार गुप्ता ने जीरादेई थाना में आवेदन देकर प्रथमिकी दर्ज कराई है।जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। जीरादेई थानाध्यक्ष कैप्टन शाहनवाज ने बताया कि, 'प्रथमिकी दर्ज कर ली गई है।cctv फुटेज भी मिला है।जिसके आधार पर चोरों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है।जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।'

खबरें और भी हैं...