हत्या:चुनावी रंजिश में मुखिया के भतीजे की हत्या, प्राथमिकी

सीवान24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बकरा की घटना, घर से दूर पेड़ से लटका मिला शव,
  • ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बघड़ा गांव में शनिवार की देर शाम करीब 5:00 बजे पेड़ से लटका ग्रामीणों ने देखा। मृत युवक की पहचान शिवजी यादव के 45 वर्षीय पुत्र सुनील यादव के रूप में हुई है। युवक बघड़ा पंचायत के मुखिया दिलीप कुमार यादव का भतीजा बताया जाता है। हत्या की घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा है और मुखिया के परिवार वालों ने इस हत्या के पीछे चुनावी रंजिश में विरोधियों की साजिश बताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने कहा कि ग्रामीणों की सूचना पर शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
थाना प्रभारी ने कहा प्रथम दृष्टया आत्महत्या का प्रतीत होता है मामला
शव मिलने के मामले में पूछे जाने पर मुफस्सिल थाना के थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि युवक का अपनी पत्नी से विवाद था और उसी विवाद के बाद उसने पेड़ से लटक कर अपनी जान दे दी है। मृत युवक शराब का आदी था और शराब के मामले में वह जेल भी जा चुका था। इसी बात को लेकर पत्नी से उसकी कहासुनी भी हुआ करती थी। पुलिस को अभी इस मामले में कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। प्राप्त तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।
मुखिया पर हमला के मामले में पुलिस ने दर्ज किया है एफ आई आर
मालूम हो कि इस घटना के 1 दिन पूर्व शुक्रवार को बघड़ा पंचायत के मुखिया दिलीप कुमार यादव को उनके विरोधियों ने बुरी तरह से पीट दिया था। घटना के वक्त व पंचायत भवन से दीया जला कर घर लौट रहे थे। इस मामले में मुखिया दिलीप कुमार यादव ने 2 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी मुफस्सिल थाने में दर्ज कराई है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है। वहीं मुखिया के परिवार वालों का कहना है कि सुनील यादव की हत्या के पीछे उनके विरोधियों का हाथ है। थाना प्रभारी ने कहा कि जांच के बाद सच्चाई का पता चल जाएगा। पुलिस मामले के अनुसंधान में लगी हुई है।

खबरें और भी हैं...