पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झड़प:डायट मतगणना केंद्र पर एनडीए और राजद के काउंटिंग एजेंट के बीच झड़प

सीवान3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा प्रत्याशी के आगे चलने से नाराज थे राजद के काउंटिंग एजेंट

डायट मतगणना केंद्र पर गोरेयाकोठी विधानसभा क्षेत्र के मतगणना के दौरान दाे प्रत्याशियों के काउंटिंग एजेंटों के बीच झड़प हो गई। इससे मतगणना केन्द्र पर हंगामा हो गया और अफरातफरी मच गई। इसकी सूचना मिलते ही केन्द्र पर तैनात सुरक्षाकर्मी पहुंच गए और हंगामा कर रहे काउंटिंग एजेंट पर लाठीचार्ज कर दिया। लाठीचार्ज के बाद हंगामा शांत हुआ। काउंटिंग एजेंट केन्द्र से बाहर भाग गए। सुरक्षाकर्मियों ने काउंटिंग एजेंट की भी पिटाई की। हंगामे की सूचना के बाद गेट के बाहर तैनात सुरक्षाकर्मी भी अलर्ट हो गए और केन्द्र के समीप पहुंचे लोगों काे खदेड़ा। बताया जा रहा है कि गोरेयाकोठी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी देवेशकांत सिंह मतगणना के प्रथम राउंड से ही आगे चल रहे थे। दोपहर तक भी वे आगे थे।

राजद प्रत्याशी नूतम वर्मा के काउंटिंग एजेंट को यह नागवार लगा और बीजेपी के काउंटिंग एजेंट से उलझ गए। पहले बकझक हुई। इसके बाद मारपीट हो गई। लोग मोबाइल से एक-दूसरे से हंगामा के बारे में जानकारी लेते रहे। कुछ ही देर में सुरक्षाकर्मियोें के कड़े रूख की वजह से हंगामा शांत हो गया था। डायट मतगणना केन्द्र तक जाने के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम थे। जेपी चौक के पास ही बैरियर लगाया गया था। वहां पर पुलिस बल की तैनाती की गई थी। इस बैरियर से महादेवा रोड में अनावश्यक जाने की अनुमति नहीं दी जा रही थी। एसडीओ ऑफिस के पास भी बैरियर लगा था। एसडीओ ऑफिस से कुछ कदम उत्तर जाने के बाद भी बैरियर लगाया गया था। केन्द्र के बाहर भी सुरक्षाकर्मी तैनात थे। गेट पर ही सुरक्षा कर्मी अंदर जाने वालों की पहचान पत्र की जांच कर रहे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser