सीवान में बेटी से मिलने गए पिता की हत्या:अपराधियों ने मारी गोली, दामाद की दुकान से बेटी के घर जाने के दौरान हुई वारदात

सीवानएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीवान के बड़हरिया थाना इलाके के जामो मोड़ के समीप बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने बेटी के घर मिलने आये बुजुर्ग पिता को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिनका बड़हरिया स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद सीवान सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। जहां अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। इलाके में सनसनी फैल गई है।

सीवान के मुफ्फसिल थाना इलाके के बलेथा गांव के रहने वाले बुजुर्ग दीनानाथ सोनार मंगलवार की सुबह बड़हरिया में स्थित अपने बेटी के घर मिलने के लिए गए थे। जहां दिन में अपने दामाद रामा जी सोनार के साथ उनके स्वर्ण दुकान में रहने के बाद शाम के समय दामाद के दुकान से पैदल ही टहलते हुए अपने बेटी के घर जा रहे थे।

अपराधी गोली मार कर फरार

यहां बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने बड़हरिया थाना इलाके के जामो मोड़ के समीप सरेआम गोली मारकर फरार हो गए। इधर गोली लगने के बाद बुजुर्ग दीनानाथ सोनार घटनास्थल पर ही गिरे पड़े तड़प रहे थे। जिन्हें स्थानीय लोगों आनन फानन में इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने नाज़ुक स्थिति को देखते हुए सिवान सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। वही सिवान सदर अस्पताल में पहुँचने पर ड्यूटी में तैनात डॉक्टरो ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इलाके में दहशत, छानबीन में जुटी पुलिस
इधर घटना के बाद से घटनास्थल पर थोड़ी देर के लिए अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। इलाके में दहशत कायम हो गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार छानबीन शुरू कर दिया गया है।जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...