पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनावीसभा का संवोधित किया:अपराधियों का होगा नाश, ऐसे लोगों के लिए कोई जगह नहीं: रवि किशन

सीवान7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यक्रम में शामिल गोरखपुर सांसद, भाजपा प्रत्याशी व अन्य। - Dainik Bhaskar
कार्यक्रम में शामिल गोरखपुर सांसद, भाजपा प्रत्याशी व अन्य।
  • धनौती हाईस्कूल में हुई चुनावीसभा में गोरखपुर के सांसद व सिनेस्टार ने भाजपा के लिए मांगा वोट
  • एनडीए के शासनकाल में सड़क बनी, पानी की दिक्कत दूर हुई, गरीबाें के लिए फ्री में बना शौचालय, बिजली की भी कमी नहीं

सदर प्रखंड के धनौती स्थित उच्च विद्यालय के परिसर में सीवान सदर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी व पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यूपी के गोरखपुर के सांसद व सिनेस्टार रवि किशन ने कहा कि बिहार में अपराधियों का नाश होना चाहिए। ऐसे लोगों का धरती पर रहने का कोई हक नहीं है। पूरे बिहार में राजद व माले ने केवल लूटपाट, डकैती व छिनटई की है। उन्होंने एनडीए प्रत्याशी ओमप्रकाश यादव को विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि बिहार में फिर एकबार फिर नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बन रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री अपने संकल्प पर अडिग हैं। वह जो कहते हैं करके दिखाते हैं। आम जनता के लिए सड़क, बिजली,पानी, शौचालय सहित अन्य कार्यों को पीएम ने कर दिखाया। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कश्मीर से धारा 370 व 35ए को समाप्त किया, राम मंदिर मसला भी हल किया। कहा कि प्रधानमंत्री गरीबों की समस्याओं को समझते हैं। इसी की देन है कि गरीबों को उन्होंने मुफ्त में छठ तक अनाज देने का काम किया। कहा कि भाजपा प्रत्याशी को पूर्व में अपराधियों ने गोली से छलनी करने का धमकी दी थी। उसके बाद उससे उनका लड़ाई जारी रहा और उसके परिवार के सदस्य को लोकसभा चुनाव में दो-दो बार हराने का काम किए।

सदर विधायक भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में

धनौती हाई स्कूल में भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकाश यादव के पक्ष में आयोजित सभा के दौरान मंच पर सदर विधानसभा से निर्दलीय मैदान में उतरे विधायक व्यासदेव प्रसाद नजर आए। उन्होंने मंच पर लेकर भाजपा के बिहार प्रभारी भूमेंद्र यादव पहुंचे। इसके बाद सभा में बिहार प्रभारी ने एलान किया कि अब विधायक व्यासदेव प्रसाद भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जयप्रकाश नड्‌डा से इनसे बात कराई गई है और उनसे बात होने के बाद वे अपना समर्थन पार्टी को दिया है। कहा कि पार्टी उनका पूरा सम्मान करेगी। इस दौरान विधायक ने भाजपा प्रत्याशी को फूल-माला पहनाकर जीत का आशीर्वाद देते हुए अपना समर्थन देने की घोषणा की। मालूम हो कि भाजपा से टिकट नहीं मिलने पर विधायक व्यासदेव प्रसाद ने निर्दलीय उतर गए थे। इसके बाद भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने उनसे बात कर समझा बुझा दिया है। इसके बाद वे भाजपा के मंच पर नजर आए। विधायक के साथ-साथ पूर्व भाजयुमो जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार बंटी, पूर्व नगर अध्यक्ष अमित कुमार सिंह सहित अन्य भी मंच पर नजर आए।

लोगों की मांग पर सुनाया हर करम अपना करेंगे...
उन्होंने लोगों की मांग पर हर करम अपना करेंगे ए वतन तेरे लिए सहित अन्य गाना को गाए। उन्होंने कहा कि आपसभी सीवान में शांति चाहते है तो आंख बंद कर बीजेपी प्रत्याशी को जिताए। राज्यसभा सांसद व बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि इस बार बिहार चुनाव में पवित्र और अपवित्र गठबंधन के बीच लड़ाई है। कहा कि 10 लाख नौकरी देने की बात जो कह रहे है। वह खुद सरकारी नौकरी पाने के योग्य नहीं है। यह चुनाव विश्व में इतिहार रचेगा। मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष संजय पांडेय, जदयू जिलाध्यक्ष इंद्रदेव सिंह पटेल, जिला परिषद अध्यक्ष संगीता देवी, नप उपसभापति बबलू साह, पूर्व जिलाध्यक्ष अभमिन्यू सिंह, सुधीर जयसवाल, राहुल तिवारी, मंडल अध्यक्ष रामाधार तिवारी, कृष्णा सिंह, रामबहादूर सिंह, विजय ठाकुर, चंद्रकेतु सिंह, सरोज सिंह राणा, संजीव प्रकाश ,प्रमिल कुमार गोप मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें