पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:सीवान में ब्लू स्टोन बेचनेवालों की जांच की उठी मांग

सीवानएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जन चेतना मंच ने कार्रवाई करने की मांग की
Advertisement
Advertisement

सीवान जिले में हीरे की चमक के बीच कृत्रिम ब्लू स्टोन डायमंड का गोरखधंधा करने वाले दुकानदारों की जांच कराने की मांग जन चेतना मंच ने उठाई है। उल्लेखनीय है कि दैनिक भास्कर ने पीड़ित लोगों की शिकायत पर हीरे की चमक के बीच कृत्रिम ब्लू स्टोन डायमंड का गोरखधंधा करने वाले कुछ तथाकथित ज्वेलरी के दुकानों के विरुद्ध प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी। पूर्व मंत्री विक्रम कुमार, अमित कुमार सोन, इंतखाब अहमद, पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष लीलावती गिरि, प्रिंस उपाध्याय और अजय तिवारी सहित कई जनप्रतिनिधियों ने सीवान में कृत्रिम ब्लू स्टोन डायमंड का गोरखधंधा करने वाले के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है।

लोगों का कहना है कि कृत्रिम ब्लू स्टोन डायमंड का कारोबार करने वाले टेलीफोनिक ऑर्डर प्राप्त करते हैं और डिलीवरी ऑर्डर करने वाले के घर जाकर पहुंचाते हैं। ऐसे में ग्राहकों को मनमाने ढंग से यह दुकानदार लूट रहे हैं। जन चेतना मंच ने इनकम टैक्स और सेल टैक्स वालों से भी इस मामले की गंभीरता पूर्वक जांच करने और सीवान में ठगी के शिकार हो रही जनता को बचाने की मांग की है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement