पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सीवान:17 से 27 तक आग्नेयास्त्रों का होगा सत्यापन, अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति

सीवान9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा चुनाव को लेकर 17 से 27 अगस्त तक आग्नेयास्त्रों का भौतिक सत्यापन होगा। इसको लेकर जिलाधिकारी अमित पांडे ने दंडाधिकारी एवं थानाध्यक्षों की प्रतिनियुक्ति कर दी है। प्रतिदिन पूर्वाहन 10:00 बजे से अपराहन 4:00 बजे तक थाना क्षेत्र के अनुज्ञप्ति धारियों का आग्नेयास्त्रों की भौतिक सत्यापन किया जाएगा। डीएम ने आदेश दिया है कि सभी प्रतिनियुक्त अधिकारी अपने साथ अपने कार्यालय के लिपिक को मुहर एवं पैड के साथ लेते जाएंगे। सभी थानाध्यक्ष अपने थाना पंजी का जिला शस्त्र शाखा की पंजी से मिलान कर निरीक्षण के पूर्व अध्ययन करा लेंगे।

कहां है कि सभी प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी भौतिक सत्यापन से संबंधित पंजी संधारित करेंगे एवं अनुपालन प्रतिवेदन तिथि वार तैयार कर 28 अगस्त तक उपलब्ध कराएंगे। साथ ही साथ जिन अनुज्ञप्ति धारियों द्वारा अपने शस्त्र का भौतिक सत्यापन नहीं कराया गया है उनकी सूची भी उपलब्ध कराएंगे।

बताया कि नगर थाना के लिए कार्यपालक दंडाधिकारी अनुमंडल कार्यालय सीवान, मुफस्सिल थाना के लिए प्रखंड विकास पदाधिकारी सीवान सदर, जीरादेई थाना के लिए अंचलाधिकारी जीरादेई, मैरवा थाना के लिए अंचलाधिकारी मैरवा, नौतन थाना के लिए अंचलाधिकारी नौतन , गुठनी थाना के लिए अंचलाधिकारी गुठनी, हुसैनगंज थाना के लिए अंचलाधिकारी हुसैनगंज , आंदर थाना के लिए अंचलाधिकारी आंदर, रघुनाथपुर थाना के लिए अंचलाधिकारी रघुनाथपुर ,असांव थाना के लिए प्रखंड विकास पदाधिकारी आंदर , सिसवन थाना के लिए अंचलाधिकारी सिसवन, एमएच नगर थाना के लिए प्रखंड विकास पदाधिकारी हसनपूरा ,पचरुखी थाना के लिए अंचलाधिकारी पचरुखी, जामो थाना के लिए प्रखंड विकास पदाधिकारी लकरी नवीगंज, बड़हरिया थाना के लिए अंचलाधिकारी बडहरिया , दरौंदा थाना के लिए प्रखंड विकास पदाधिकारी दरौंदा, महाराजगंज थाना के लिए प्रखंड विकास पदाधिकारी महाराजगंज, वसंत पूर थाना के लिए अंचलाधिकारी वसंत पूर , जीबी नगर थाना के लिए कार्य पालक दंडाधिकारी नगर पंचायत महाराजगंज, भगवानपुर हाट थाना के लिए अंचला अधिकारी भगवानपुर हाट व गोरेयाकोठी थाना के लिए अंचलाधिकारी गोरेयाकोठी की प्रतिनियुक्ति की गई है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें