पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सीवान:लूटी गई बाइक के साथ चार गिरफ्तार, तीन मोटरसाइिकल, कट्‌टा और कारतूस बरामद

सीवान14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 31 जुलाई को दिया गया था घटना को अंजाम

हुसैनगंज पुलिस ने मोटरसाइकिल लूट मामले में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से हथियार और बाइक भी बरामद हुई है। इनके गिरफ्तारी होने से मोटरसाइकिल लूट के गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है तथा कांड का उद्भेदन भी हो गया है। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के छपिया बगीचा के पास से अज्ञात अपराधियों द्वारा एमएच नगर थाना क्षेत्र निवासी अविनाश सिंह से मोटरसाइकिल लूट की घटना का अंजाम दिया गया था।

घटना में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार के द्वारा थाना अध्यक्ष हुसैनगंज पंकज कुमार ठाकुर के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम के द्वारा लगातार क्षेत्र में छापामारी शुरू की गई। इसके बाद 31 जुलाई को हुसैनगंज थाना के विंदवल रसूलपुर गांव निवासी दिलीप कुमार सिंह को टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार ने बताया है कि गिरफ्तार दिलीप कुमार सिंह ने इस मोटरसाइकिल लूट की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए अपने साथियों के साथ घटना को अंजाम दिए जाने की बात स्वीकार किया है। इसके निशानदेही पर अन्य स्थानों पर छापेमारी कर घटना में संलिप्त अपराधकर्मियों को अवैध अग्नेयास्त्र के साथ गिरफ्तार किया गया और लूटी गई मोटरसाइकिल एवं घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में बिंदवल रसूलपुर निवासी दिलीप कुमार सिंह, बड़रम निवासी विकास कुमार, नवलपुर निवासी अर्जुन कुमार व गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना के वसंत पूर निवासी पप्पू खान उर्फ सलीम खान को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से तीन मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। इसमें दो लूट का एवं एक घटना में प्रयुक्त बाइक शामिल है। एसपी ने बताया कि इसके अलावा एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद की गई है। छापामारी टीम में थाना अध्यक्ष के अलावा पुलिस अवर निरीक्षक राकेश कुमार सिंह सहायक और निरीक्षक भुनेश्वर सिंह चौकीदार कृष्णाथ यादव व बाबू धन माझी शामिल रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें