पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो बाइक की टक्कर में दादा की मौत, पोता घायल:बकरीद की ईदी देकर बेटी के घर से लौटने के दौरान हुआ हादसा, छानबीन में जुटी पुलिस

सीवान2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक की डेड बॉडी ले जाते परिजन। - Dainik Bhaskar
मृतक की डेड बॉडी ले जाते परिजन।

सीवान जिलें के मैरवा थाना इलाके के मैरवा-नौतन मुख्य मार्ग पर दो बाइक की आमने सामने की टक्कर में बाइक सवार दादा की मौत हो गई, जबकि पोता गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं टक्कर के बाद दूसरा बाइक सवार अपनी बाइक लेकर मौके से फरार हो गया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सीवान जिले के मैरवा थाना इलाके के श्वेतापुर मलिकान टोला के रहने वाले हुसैन मियां के 70 वर्षीय पुत्र मोहम्मद जमादार मियां अपने 17 वर्षीय पोता रेयाज के साथ गोपालगंज के कररिया गांव से अपनी बेटी के घर से बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। मैरवा थाना इलाके के मैरवा-नौतन मुख्य पथ पर सामने से आ रही बाइक से आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें बाइक सवार दादा-पोता गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल मोहम्मद जमादार मियां को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल लाने के दौरान उनकी मौत हो गई, जबकि उनका पोता रेयाज गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज मैरवा में चल रहा है।

बकरीद की ईदी देने बेटी के घर गए थे
बताया जा रहा है कि बकरीद के अवसर पर जमादार मियां अपने पोते रेयाज के साथ बेटी के घर बकरीद की ईदी देने गए हुए थे। जहां से लौटने के क्रम में गांव से कुछ ही दूरी पर हादसा हुआ। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मैरवा थाने की पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...