पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मां के सामने ट्रक ने 2 बच्चों को रौंदा:सीवान में बीमार पिता से मिलने जा रही महिला ने बच्चों के साथ भाई को भी खोया, खुद भी गंभीर

सीवान2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में इलाजरत शबनम। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में इलाजरत शबनम।

शबनम अगर जिंदा बच भी जाएगी तो कैसी जी पाएगी। न अब कभी कोई 'फरियाद' सुन पाएगी और न जिंदगी में प्यारी-सी 'मुस्कान' बिखरेगी। मंगलवार को उसकी आंखों के सामने बेटा फरियाद और बेटी मुस्कान ने सड़क पर तड़प कर दम तोड़ दिया। जब कभी यह भयानक मंजर याद आएगा तो उसका सारा वजूद हिल जाएगा। शबनम अपने छोटे भाई रेहान का चेहरा भी कैसे भूलेगी, जो आज उसकी आंखों के सामने सड़क पर दम तोड़ दिया। एक पूरे परिवार के उजड़ने का यह मंजर सराय ओपी के चमरा मंडी के पास जिसने भी देखा, कलेजा कांप गया। सीवान के इस इलाके में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार रेहान, उसके भांजे फरियाद और भांजी मुस्कान को रौंद दिया। बहन शबनम गंभीर रूप से घायल होकर जिंदगी और मौत से जूझ रही है।

घायल शबनम अपने भाई और दो बच्चों के साथ बीमार पिता से मिलने जा रही थी। मृतकों की पहचान MM कॉलोनी निवासी नौशाद आलम के दो बच्चे फरियाद, मुस्कान और साला रेहान के रूप में की गई है। नौशाद की पत्नी शबनम की हालत गंभीर है। उसके सिर, पैर और कमर में भयंकर चोट लगी है।

मामा रेहान के साथ मुस्कान। (फाइल फोटो)
मामा रेहान के साथ मुस्कान। (फाइल फोटो)

बीमार पिता से जा रही थी मिलने
नौशाद आलम की पत्नी शबनम अपने भाई रेहान और अपने बच्चे फरियाद, मुस्कान के साथ बाइक पर सवार होकर अपने पिता से मिलने जा रही थी। इसी दौरान सराय के चमरा मंडी के पास सामने से आ रही एक बेलगाम ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि बाइक पर सवार सभी लोग दूर सड़क पर फेंका गए। स्थानीय लोगों ने जब देखा तो चारों को PHC ले गए, जहां डॉक्टरों ने रेहान, मुस्कान और फरियाद को मृत घोषित कर दिया। शबनम की हालत नाजुक है।

परिजन को नहीं दी जा सकी है सूचना
चारों लोग छपरा के मशरक जा रहे थे। मृतक रेहान छपरा के मशरक का रहने वाला था। 4 साल पहले बहन शबनम की शादी सीवान के नौशाद आलम के साथ हुई थी। नौशाद फिलहाल विदेश में रहकर काम करता है। इधर, शबनम अपनी आंखों के सामने दोनों बच्चों को खोने के बाद सदमे में है। बदहवास हालत में वह ना तो डॉक्टर की बात सुन रही है ना पुलिस को ही कुछ बता पा रही है। सराय थानाध्यक्ष तनवीर आलम ने बताया कि शबनम के परिजन सदर अस्पताल आए थे। उनकी सहमति के बाद मृतकों का पोस्टमार्टम कराया गया है। इसके बाद उन्हें डेड बॉडी उन्हें सौंप दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें