पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:ओवरटेक करने में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार परीक्षार्थी को मारी ठोकर, छात्रा की मौत

सीवान10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • परीक्षा केन्द्र एसएच उच्च विद्यालय हुसैनगंज से लौट रही थी सीवान, भाई घायल

सोनपुरहुसैनगंज सीवान मुख्य मार्ग पर हुसैनगंज थानाक्षेत्र के सलोनेपुर गांव के पास बोर्ड की परीक्षा देकर अपने भाई के साथ बाइक से सीवान में अपने किराये के मकान सीवान में तुलसी नगर लौट रही छात्रा को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बोर्ड परीक्षार्थी छात्रा व बाइक चला रहा उसका भाई दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। गंभीर स्थिति में दोनों को सीवान सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने बोर्ड परीक्षार्थी छात्रा को मृत घोषित कर दिया। मृत छात्रा की पहचान हसनपुरा थानाक्षेत्र के सिसवाकला निवासी छोटन सिंह की पुत्री 15 वर्षीय संजना कुमारी के रूप में हुई है। घटना गुरुवार की देरशाम करीब 7 बजे की है। संजना परीक्षा केन्द्र एसएच उच्च विद्यालय हुसैनगंज से द्वितीय पाली में गणित की परीक्षा देकर अपने भाई के साथ बाइक से सीवान लौट रही थी। इस हादसे में संजना का भाई छोटन सिंह का पुत्र सूरत सिंह भी गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार संजना कुमारी हसनपुरा प्रखण्ड अंतर्गत उच्च विद्यालय सिसवा कला की छात्रा है और सीवान में तुलसीनगर में रहकर बोर्ड की परीक्षा दे रही थी। प्रतिदिन की भांति वह गुरुवार को भी एसएच उच्च विद्यालय हुसैनगंज में द्वितीय पाली में गणित की परीक्षा देने के लिए गई थी और परीक्षा देकर लौट रही थी।
चालक ट्रैक्टर ले भागा
उधर सड़क हादसे में मौत की सूचना के बाद घटना स्थल पर आसपास से आए ग्रामीणों की भीड़ इकट्‌ठी हो गई। लोगाें ने घटना में शामिल ट्रैक्टर को भी पकड़ने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सके। सूचना के बाद मौके पर पहुंची हुसैनगंज की पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर सड़क पर लगी भीड़ को खत्म कराया और आवागमन को चालू करवाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें