पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सीवान:स्वतंत्रता दिवस को लेकर गांधी मैदान में जवानाें ने किया परेड का रिहर्सल

सीवानएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांधी मैदान में पुलिस के जवानाें ने 74वें स्वतंत्रता दिवस को लेकर रिहर्सल किया। फुल ड्रेस रिहर्सल के दौरान जवानों में देशभक्ति का जुनून देखने को मिला। डीएसपी विपिन कुमार शर्मा ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली। समारोह के फाइनल रिहर्सल के दौरान कोरोना गाइडलाइन को लेकर जवानों को जागरूक किया गया। समारोह के दौरान शारीरिक दूरी का पालन करने काे भी कहा गया।

जिला मुख्यालय में आयोजित मुख्य समारोह सादगीपूर्ण तरीके से मनाया जाएगा। इस बार कोई कार्यक्रम नहीं होगा। स्वतंत्रता सेनानियों व वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान समारोह भी स्थगित किया गया है। डीएसपी विपिन कुमार शर्मा ने बताया कि कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन ने स्वतंत्रता दिवस को सादे तरीके से मनाने का निर्णय लिया है।

कार्यक्रम को लेकर शहर के गांधी मैदान में बांस-बल्ली लगाने का कार्य भी किया जा रहा है। परेड के लिए एक निश्चित पुलिस बल की टुकड़ी लगाई जाएगी। समारोह में एनसीसी एवं स्काउट एंड गाइड के छात्र-छात्रा भाग नहीं लेंगे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें