पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चर्चा:लाेकनायक पार्टी का कार्यालय खुला, प्राथमिकताओं पर चर्चा

सीवान10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीवान सदर प्रखंड के नौवापाली में शनिवार को लॉकडाउन नियम का पालन करते हुए भारतीय लोकनायक पार्टी के कार्यालय खोला गया। इसके लिए पूजा अर्चना की गई। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार शाह ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यालय खोलने के लिए शिव मंदिर में पूजा अर्चना की गई पूजा-अर्चना कर भगवान भोलेनाथ से पार्टी को बेहतर बनाने के लिए आशीर्वाद मांगा गया उन्होंने कहा कि स्वच्छ भारत चिंता मुक्त भारत व अपराध मुक्त भारत का निर्माण करने के लिए प्रयासरत होगा। उन्होंने कहा कि देश से भ्रष्टाचार और बेरोजगारी दूर करना ही लक्ष्य है।

उन्होंने कहा कि देश में भ्रष्टाचार और बेरोजगारी चरम पर है। इससे आम जनता कराह रही है। भ्रष्टाचार की वजह से सरकारी योजनाओं का ठीक ढंग से लाभ गरीबों तक नहीं पहुंच पा रहा है। जबकि बेरोजगारी की वजह से लोग भुखमरी के शिकार हो रहे हैं। इसलिए इन मुद्दों पर ज्यादा ध्यान दिया जाएगा। इस मौके पर कई लोग मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें