किन्नर से 2 साल पहले शादी की, अब पति फरार:सीवान में प्रेम-प्रसंग का अंजाम; 10 साल से चल रहा था अफेयर, 2 साल पहले की थी कोर्ट मैरिज, अनाथ बच्चा भी गोद लिया, अब जेवर-बाइक लेकर पति फरार

सीवान3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बेटे के साथ अनारकली। - Dainik Bhaskar
बेटे के साथ अनारकली।

सीवान में किन्नर से 10 साल अफेयर चलाया, 2 साल पहले कोर्ट-मैरेज की। अब, पति जेवर लेकर फरार हो गया। शादी के बाद उन्होंने एक अनाथ बच्चे को भी गोद लिया था। फिलहाल, पति लाखों रुपए और गहने के साथ फरार है। पीड़िता ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

गोरियाकोठी थाना इलाके के सिसई उतर टोला गांव के रहने वाले किन्नर शमशेर अली उर्फ अनारकली ने महाराजगंज थाना में आवेदन देकर भगवानपुर थाना के हुलेसरा गांव के रहने वाले मुकुर्दन मांझी के पुत्र जयप्रकाश मांझी(23 वर्ष) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि 10 साल पहले जयप्रकाश के साथ प्रेम संबंध शुरू हुआ था। 2 साल पहले 2019 में दोनों ने आपसी रजामंदी से कोर्ट में शादी भी की है, फिर दोनों ने मिलकर एक 3 साल के अनाथ बच्चे को गोद भी लिया है।

बधाई देने आई थी तभी से पसंद करने लगा था

पीड़ित किन्नर अनारकली ने बताया कि 10 साल पहले जीबी नगर तरवारा थाना इलाके के नवका बाजार पर बधाई प्रोग्राम के दौरान जयप्रकाश मांझी से संपर्क हुआ था। 'वह मेरे पीछे-पीछे महाराजगंज के धोबवालिया गांव स्थित भाड़े के मकान में आकर प्रेम का इज़हार कर जिंदगी भर साथ रहने का वादा करने लगा। शादी से इनकार करने पर आत्महत्या करने की धमकी दिया करता था। इसके बाद 10 साल तक एक-दूसरे के साथ रहने लगे। इस बीच 2019 में दोनों ने आपसी सहमति से कोर्ट में शादी रचा ली। उसके बाद एक अनाथ बच्चे को गोद लेकर उसका पालन-पोषण करने लगे'।

गहने-बाइक और लाखों रुपए लेकर फरार हुआ
महाराजगंज थाना इलाके के धोबवालिया गांव में पीड़ित किन्नर, भाड़े के मकान में अन्य किन्नरों के साथ रहकर बधाई प्रोग्राम कर अपना गुजारा करती है। अनारकली ने बताया कि 3 जुलाई की रात्रि 9 बजे किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था। इसके बाद सुबह 4 बजे जब वह अपने अन्य किन्नर साथियों के साथ शौच के लिए गई थी, तभी मौका देखकर पेटी में रखे 500 ग्राम चांदी और 250 ग्राम सोना सहित करीब 1,50,000 रुपए नकद और एक बाइक लेकर फरार हो गया। इसके बाद अनारकली ने महाराजगंज थाना में आरोपी पति के खिलाफ़ मामला दर्ज कराई हैं।

थाना जलाने की धमकी दी

पीड़ित किन्नर ने बताया कि जल्द कार्रवाई नहीं होती है तो अन्य किन्नरों के साथ मिलकर हंगामा करेंगें और थाना में आग लगा देंगे। वहीं, महाराजगंज थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की छानबीन की जा रही है। दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...