पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:लकड़ीनबीगंज में डूबने से युवक की कई जान

सीवानएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को बसौली पंचायत के तेलिया वार्ड 6 में युवक की मौत बाढ़ के पानी में डूबने से हो गयी। बताया गया कि दिलीप राय का 18 वर्षीय पुत्र मनु कुमार गांव के ही लड़कों के साथ चंवर में नहाने गया था। इसी दौरान वह डूब गया। किसी तरह ग्रामीणों ने उसे पानी से बाहर निकाला। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद बसौली मुखिया योगेंद्र राय व ओपी लकड़ी नबीगंज के एएसआई वीरबहादुर सिंह ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सीवान भेज दिया। उसके पिता मजदूरी कर घर की जीविका चलाते हैं। मुखिया योगेंद्र राय ने पीड़ित परिवार के लिए आपदा राहत कोष से 4 लाख रुपए मुआवजे की मांग की है। मौके पर मौलाना अमजद, शमीम अंसारी, भारतेंदुलाल श्रीवास्तव, असगर अंसारी, अरविंद पंडित,जगलाल राम आदि मौजूद थे।
चाचा के लिए खाना लेकर गया युवक भी डूबा
नबीगंज पड़ौली पंचायत में अजय महतो के 18 वर्षीय पुत्र बबलू कुमार की मौत डूबने से हो गई। वह चाचा धनंजय महतो के लिए खाना लेकर जा रहा था। उसी दौरान मत्स्य पालन के लिए किए गए गड्‌ढे में पैर फिसलने के कारण वह गिर गया। घटना के बाद से मा रंजू देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। बबलू 4 भाई-बहनों में बड़ा था। मौत की सूचना पर पहुंचे पड़ौली पंचायत के मुखिया अजित कुमार सिंह व एसआई अमजत हुसैन ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सीवान भेजा। मुखिया ने आपदा राहत कोष से 4 लाख रुपए मुआवजे की मांग की है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें