पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप :मैरवा के पाइप व्यवसायी की पुलिस हिरासत में मौत

मैरवा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

मैरवा के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष के पुत्र व पाइप व्यवसायी दुर्गा शरण जायसवाल की रविवार को पुलिस हिरासत में संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। उन्हें गोरखपुर पुलिस द्वारा 26 जून को ठग बताते हुए गिरफ्तार किया गया था। गोरखपुर पुलिस ने उन पर फर्जी चेक देकर व्यापारियों से ठगी का आरोप लगाया था। परिजनों ने गोरखपुर पुलिस पर उन्हें हिरासत में लेकर पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मामले के संबंध में बताया जा रहा है कि 26 जून को दुर्गा जायसवाल हार्डवेयर का सामान लेने के लिए गोरखपुर गए थे। वहां उन्होंने 4 लाख 60 हजार का चेक देकर सामान खरीदा।

व्यवसायी ने खाते में राशि न होने का आरोप लगाकर उन्हें पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उन्हें 26 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वहां हालत बिगड़ने पर अस्पताल में इलाज के दौरान 28 जून को उनकी मौत हो गई। इस घटना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। परिजन मौत का कारण पुलिस की हिरासत में हुई पिटाई बता रहे हैं। परिजनों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लीपा-पोती का आरोप लगाया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement