पेड़ से लटकता मिला युवक का शव:मुखिया के चचेरे भाई का शव मिलने से हड़कंप, शाम को घर से निकला तो वापस नहीं लौटा

सीवानएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुखिया का चचेरा भाई है मृतक। - Dainik Bhaskar
मुखिया का चचेरा भाई है मृतक।

सीवान के मुफ्फसिल थाना इलाके के बाघड़ा गांव के चंवर में पेड़ से लटकता एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाना की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतक युवक की पहचान बघड़ा पंचायत के वर्तमान मुखिया दिलीप यादव के चचेरे भाई सुनील यादव के रूप में हुई हैं।

घर से 200 मीटर की दूरी पर मिली लाश
शनिवार की शाम मुफ्फसिल थाना के बाघड़ा गांव के स्वर्गीय शिवजी यादव के पुत्र सुनील यादव (42) गाय चराने के लिए घर से गया था।जहाँ घर के नजदीक चंवर में एक पेड़ से लटकता हुआ उसका शव गांव के कुछ लोगो ने देखा। जिसके बाद यह खबर देखते ही देखते इलाके में आग की तरह फैल गई।जिसके कारण इलाके में सनसनी फैल गई। वही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

दीपावली की शाम मुखिया और मुखिया प्रत्याशी में झड़प
बीते दीपावली की शाम बाघड़ा पंचायत के मुखिया दिलीप कुमार यादव और उनके प्रतिद्वंद्वी मुखिया प्रत्याशी रहे कर्ण प्रसाद के बीच किसी बात को लेकर झड़प हुई थी।जिस मामले में दोनों तरफ से एक दूसरे पर FIR दर्ज कराई गई है।

इधर, शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पेड़ से उतार कर अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है। मुफ्फसिल थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि, प्रथम दृष्टया रिपोर्ट आत्महत्या का लग रहा है,पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद क्लियर होगा।