पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खतरा बढ़ा :सात नए मामले आने के बाद 474 हुई पॉजिटिव की संख्या, 409 स्वस्थ, 65 का चल रहा इलाज

सीवान16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर में दो के अलावा सिसवन और महाराजगंज में एक-एक व मैरवा में तीन लोगों में मिला कोरोना का संक्रमण
Advertisement
Advertisement

सीवान में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 474 पहुंच गई है। कोरोना से सबसे अधिक रघुनाथपुर और महाराजगंज प्रभावित है। रघुनाथपुर में 43 और महराजगंज में 25 केस सामने आए थे। सीवान में मिले कुल 474 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से अब सिर्फ 65 केस ही एक्टिव हैं। 409 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। इसकी पुष्टि करते हुए सदर अस्पताल के डीपीएम ठाकुर विश्वमोहन ने कहा कि सीवान में सोमवार को जो सात नए रोगी मिले हैं उनमें नगर के दो, सिसवन का एक, मैरवा के तीन और महाराजगंज का एक मरीज शामिल है।
सिसवन में बढ़ती जा रही मरीजों की संख्या
जिले में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने का सिलसिला लगातार चल रहा है। लगातार सामने आ रहे कोरोना संक्रमितों की बढ़ रही संख्या से लोगों में दहशत है। सोमवार को आई रिपोर्ट ने एकबार फिर से हड़कंप मचा दिया। रिपोर्ट में सिसवन के भीखपुर गांव से एक कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिला है। इस  गांव में अब तक पांच व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं वहीं प्रखंड के घुरघाट में दो व भगार गांव के एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

एक ही परिवार के हैं तीन लोग, वाराणसी से आए थे मैरवा

मैरवा में तीन कोरोना मरीज मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। यह मरीज मैरवा बाजार के बताए जा रहे हैं। मामले के संबंध में बताया जा रहा है कि ये तीनों मरीज एक ही परिवार के हैं। इन मरीजों में एक 55 वर्षीय पुरुष एक 32 वर्षीय महिला तथा एक 8 वर्षीय बालक शामिल हैं। ये सभी लोग एक हफ्ते पूर्व उत्तर प्रदेश के वाराणसी से मैरवा आए थे। इनमें एक का स्वास्थ्य खराब होने के बाद जब इन तीनों की जांच की गई तो स्वास्थ विभाग ने इन तीनों में कोरोना के लक्षण पाए जाने की पुष्टि की।

इन तीनों मरीजों को मिलाकर मैरवा में अबतक कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या 11 हो चुकी है। हालांकि रेफरल  अस्पताल के प्रबंधक अरविंद कुमार राय ने इन तीनों मरीजों के मामले में अभी किसी भी विभागीय पुष्टि से इनकार किया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement