पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:बैंक से रुपए लेकर जा रहे युवक से तरवारा बाजार में एक लाख की लूट

तरवारा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जीबीनगर थाना क्षेत्र के तरवारा बाजार में मंगलवार को बाइक सवार दो अपराधियों ने एक लाख रुपए लूट लिए। जानकारी के मुताबिक शिवदह के कुंवर रावत अपने दामाद सुनील रावत व बेटे का साला राकेश रावत के साथ तरवारा बाजार स्थित स्टेट बैंक से एक लाख रुपए की निकासी कर हार्डवेयर दुकान में जमा करने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार दो अपराधियों ने थैले में रखा एक लाख रुपए, एटीएम कार्ड तथा बैंक का पासबुक लूटकर सीवान की तरफ फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस नियमित गश्त नहीं करती है। इसके चलते अपराधी बेलगाम हो गए हैं। लूट, छिनतई, चोरी, मोटरसाइकिल की चोरी, शराब की बिक्री आम हो गयी है। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि घटना हुई है। पुलिस जांच करने में जुटी हुई है। अपराधी की पहचान होने के बाद गिरफ्तारी की जाएगी।

पचरुखी में महिला से ठगों ने ठगे 47 हजार रुपए
पचरुखी|
पचरुखी स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में पैसे जमा करने गई महिला से ठगों ने 47000 रुपए की ठगी कर ली। पीड़ित महिला मुनारपति देवी थाना क्षेत्र के मल्लूपुर की निवासी बताई जाती है। महिला ने बताया कि वह घर से पैसा जमा करने बैंक में गई थी फार्म भरने के लिए बैंक में मौजूद एक युवक को बोली तो फॉर्म भरने समय युवक ने महिला से कहा कि आपके घर के किसी की तबीयत खराब है तो महिला बैंक से नीचे उतरी। इसी दौरान युवक महिला का पैसा लेकर भाग गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें