पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नारेबाजी:हसनपुरा में जर्जर सड़क पर धनरोपनी कर जताया विरोध, नारेबाजी भी की

हसनपुरा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड क्षेत्र की कई मुख्य सड़कों पर मानसून की शुरुआत से ही जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो गई है। कई सड़कें तालाबों में तब्दील हो गई है। सड़क पर बने गड्ढों व जलजमाव से यहां होकर गुजरने वाले लोगों को प्रतिदिन परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बावजूद इसके प्रति किसी अधिकारी व जनप्रतिनिधि का ध्यान इस ओर नहीं है। पहली बारिश के बाद से ही सड़क की हालत बदतर हो गई। सड़क पर महीनों से जलजमाव की समस्या है। इसी दौरान प्रखंड क्षेत्र के तेलकथू पंचायत के सुरूहुरीडीह गांव को जानेवाली सड़क नहीं बनाए जाने से ग्रामीणों ने मंगलवार को सड़क पर ही धनरोपनी कर विरोध जताया।

लोगों ने कहा कि विधायक ने सड़क बनाने की घोषणा की थी, किंतु वोट लेने के बाद विधायक जी अपने वादे भूल गए। वर्षों से रोड की समस्या को लेकर लोग जूझ रहे हैं। लोगों ने चुनाव वहिष्कार की घोषणा कर दी है। इस टोले में 165 से अधिक घर हैं। जहां सबसे अधिक दलित बस्ती हैं। विरोध जतानेवालों में अली हुसैन, बलिंदर कुमार, उमाशंकर कुमार, रामानंद कुमार यादव, राजू यादव, परशुराम यादव, बलिंदर राम, जितेंद्र राम, बलिराम राम, छठी देवी, राधिका देवी, लीलावती देवी, सरोज देवी आदि थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें