सीवन में निजी अस्पताल में बवाल:मरीज की मौत के बाद परिजनों ने की तोड़फोड़, इलाज में लापरवाही का आरोप; क्लीनिक छोड़ डॉक्टर फरार

सीवन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगा परिजनों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की। - Dainik Bhaskar
डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगा परिजनों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की।

सीवान में एक निजी अस्पताल में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया। घटना जिले के आंदर थाना के आंदर बाजार में स्थित एक निजी अस्पताल की है। बुधवार की देर रात डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की। जिसके बाद डॉक्टर सहित अस्पताल के सभी कर्मी वहां से भाग गए। वहीं, सूचना पर पहुंची आंदर थाना की पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा कर शांत कराया। मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है।

पेट दर्द का इलाज कराने गया था
ग्रामीणों के अनुसार, सीवान के अंदर थाना इलाके के हाता हकमा के रहने वाले हरी लाल साह के पुत्र टूना साह के पेट में दर्द था। इलाज के लिए बुधवार की सुबह 11 बजे आंदर बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टर द्वारा एक इंजेक्शन और कुछ दवाइयां दी गई। जिसके बाद से पेट का दर्द कम हो गया।
वहीं, बुधवार की देर रात अचानक मरीज के पेट का दर्द बढ़ गया, इलाज के लिए परिजन पुन: उसी डॉक्टर के पास ले गए। जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। इसके बाद से आक्रोशित परिजनों जमकर बवाल किया। अस्पताल में तोड़फोड़ की, गुस्साए ग्रामीणों ने बाहर खड़ी एक कार को क्षतिग्रस्त कर पलट दिया।

डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप
मृतक के परिजनों का कहना हैं कि डॉक्टर द्वारा इलाज में लापरवाही के कारण ही टूना की मौत हुई। उनका कहना है कि मरीज को इंजेक्शन लगाने के कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई।
इधर, अस्पताल में तोड़फोड़ और हंगामा की जानकारी मिलने पर आंदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया। मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है।

खबरें और भी हैं...