पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हसनपुरा:स्काउट-गाइड ने निकाली जागरुकता रैली, कहा-मतदान कर गढ़ें भविष्य

सीवानएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर और ग्रामीण इलाकों में भी गए लोग, वोट करने की महत्ता बताई

प्रखंड मुख्यालय से भारत स्काउट एंड गाइड के जिला संगठन आयुक्त भानुप्रताप ओयन और चंद्रवदन उच्च विद्यालय के प्राचार्य अब्दुर्रहमान के नेतृत्व में मंगलवार को स्वीप अभियान के तहत मतदाता जागरुकता रैली निकाली गई। यह रैली प्रखंड प्रांगण से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

जहां स्काउड गाइड का जत्था प्रखंड मुख्यालय से होकर, सीवान-सिसवन मुख्य मार्ग स्टेट हाइवे-89 के रास्ते, थाना परिसर होते हुए, हसनपुरा चौमुहानी से हसनपुरा बड़ी बाजार, ठाकुर बड़ी मंदिर होते हुए, अरंडा गोला बाजार के रास्ते दाहा नदी पार कर उसरी बाजार में स्लोगन नारा के साथ 3 नवम्बर को मतदान जरूर करने की अपील की गई।

वहीं उसरी बुजुर्ग स्थित मकतब के प्रधानाध्यापक द्वारा स्काउड गाइड के टीम को स्वागत करते हुए उसरी में घर-घर जाकर मतदाताओं को वोट देने की महत्व की जानकारी दी गई। वहीं इस अभियान को बीडीओ डॉ दीपक कुमार सिंह ने दूरभाष से सबको धन्यवाद दिया। मौके पर सोनू अली, आफताब आलम, इमरान अंसारी, आलोक यादव, पूजा कुमारी, गुंजा कुमारी, इकराम हुसैन, रजनी कुमारी आदि दर्जनो छात्र-छात्राएं शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें