हथकड़ी लगाए बाहुबली के अंदाज में आया मुखिया कैंडिडेट:सीवान में आज जेल से आकर किया नामांकन, दो महीना पहले गोली मारने का है आरोप

सीवान4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अभिमन्यु सिंह के इस बाहुबली अंदाज को लोग देखते ही रह गए। - Dainik Bhaskar
अभिमन्यु सिंह के इस बाहुबली अंदाज को लोग देखते ही रह गए।

बिहार पंचायत चुनाव के लिए नामांकन करने एक प्रत्याशी सीवान जेल से सीधे जीरादेई के महेंद्र उच्च विद्यालय में बने सेंटर पर पहुंचा। हाथ में हथकड़ी लगाए, जीन्स, शर्ट-जूता पहने, सुरक्षाकर्मियों के साथ उसके इस बाहुबली अंदाज को लोग देखते ही रह गए। मामला जीरादेई प्रखंड का है। यहां मतदान अंतिम चरण में होने वाला है।

जेल से नामांकन करने पहुंचा मुखिया प्रत्याशी

सीवान के जीरादेई प्रखंड के भरौली पंचायत से मुखिया प्रत्याशी के रूप में नामांकन के अंतिम दिन बुधवार की दोपहर बाद मुखिया प्रत्याशी के रूप में अभिमन्यु सिंह ने आज अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। अभिमन्यु सिंह पर बीते 24 सितंबर को गांव के ही एक युवक को गोली मारने का आरोप है। इस मामले में वह सीवान जेल में बंद है।

नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद मुखिया प्रत्याशी अभिमन्यु सिंह ने कहा कि मुझे साजिश के तहत फंसाया गया है। पंचायत में कुछ काम नहीं हुआ है। इस चुनाव में जनता फैसला करेगी। जनता के लिए ही मैंने नामांकन किया है।

बता दें कि सीवान के दरौली और जीरादेई प्रखंड में अंतिम चरण में 12 दिसंबर को मतदान होना है। इसको लेकर तैयारियां पूरी की जा रही है। आज नामांकन के अंतिम दिन भी सेंटर पर प्रत्याशियों की भीड़ देखी गई।