पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेलकूद:किसान मजदूर टी-20 के फाइनल में सीवान के खिलाड़ियों ने छपरा को हराया

सीवान6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दरौंदा में आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट में मंचासीन अतिथि। - Dainik Bhaskar
दरौंदा में आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट में मंचासीन अतिथि।
  • नित्या और सरोज की शतकीय साझेदारी ने टीम को दिलाई जीत

किसान मजदूर टी टूवंटी क्रिकेट टूर्नामेंट टारी बाजार का फाइनल मैच सीवान बनाम छपरा के बीच खेला गया।टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छपरा की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 1 158 रन बनाकर सीवान टीम को 159 रनों का लक्ष्य दिया। छपरा के तरफ से सबसे अधिक 37 गेंद में 52 रन रवि पटेल ने बनाया जबकि सिवान के तरफ से नित्या ने 4 विकेट लिया। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी सीवान की टीम ने नित्या और सरोज की ओपनिंग शतकीय साझेदारी 106 के बदौलत मात्र 10 ओवर में 159 रन बनाकर किसान मजदूर टी टूवंटी क्रिकेट टूर्नामेंट कप पर कब्जा कर लिया। 1 टीम की तरफ से ओपनर और कैप्टन नित्या ने मात्र 24बाल में 84 रन बनाए। किसान मजदूर टी टूवंटी क्रिकेट टूर्नामेंट का कप सिवान के कैप्टन नित्या को कप रामायण चौधरी ने दिया। का कप पैक्स अध्यक्ष जोगिंदर प्रसाद जी ने छपरा के कप्तान को प्रदान किया। मैन ऑफ द मैच का टॉफी सरोज दास जी ने प्रदान किया जबकि मैन ऑफ द सीरीज का टोपी श्री नागेंद्र सिंह जी ने प्रदान किया। मैन ऑफ द सीरीज सिवान टीम के कैप्टन नित्या। टूर्नामेंट के फाइनल मैच के मुख्य अतिथि सिवान कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन रामायण चौधरी रहे। कॉमेंटेटर समीर कुमार जबकि स्कोरर अंकित राज और संजीत प्रसाद रहे।

फुटबॉल के पहले मैच में शीतलपुर ने भाटपार रानी को हराया, आज सीवान और छपरा का होगा मैच

दरौंदा| प्रखंड के मिल्की -माधवापुर गांव के खेल मैदान में रविवार को संघर्ष युवा फुटबॉल के तत्वावधान में फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। उसका उद्घाटन डॉक्टर गोरख प्रसाद व मुखिया धनु कुमार भारती ने किया। टूर्नामेंट में कुल आठ टीमें भाग ले रही हैं। मौके पर डॉ गोरख प्रसाद ने खिलाड़ियों से परिचय कर गेंद को किक मारकर टूर्नामेंट का उद्घाटन किया। उन्होंने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलें। स्थानीय खिलाड़ियों में प्रतिभा की कमी नहीं है। जरूरत है उन्हें प्रोत्साहन और प्रेरित करने की। उससे यहां के खिलाड़ी भी जिला, राज्य और राष्ट्रीय स्तर के खेलों में भाग ले सकेंगे। जबकि उद्घाटन मैच भाटपार रानी एवं शीतलपुर- बरेजा के बीच खेला गया। जिसमें शीतलपुर-बरेजा टीम के जर्सी नंबर 4 के गुड्डू कुमार एक गोल दाग कर कप पर कब्जा जमा लिया। मौके पर डॉ प्रदीप कुमार ,पूर्व मुखिया प्रभुनाथ यादव, डॉक्टर प्रभु नाथ सिंह, उमेश कुमार यादव ,अवधेश यादव, राजन यादव, पवन कुमार ,दिलीप कुमार, संदीप कुमार ,श्रीकांत कुमार , रामजीत कुमार, विकास कुमार ,शैलेंद्र शर्मा, पप्पू यादव, वरुण यादव, आदि शामिल थें। आयोजन समिति के सदस्य उमेश कुमार यादव ने बताया कि सोमवार को सीवान बनाम छपरा के बीच फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser