पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जनसंपर्क:राज्य को दिलाएंगे पहचान : रामेश्वर

सीवान13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्लुरल्स पार्टी के उम्मीदवार ने गांवों का दौरान पर मांगा समर्थन

प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार डॉ. रामेश्वर कुमार ने सीवान सदर 105 विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में जनसंपर्क किया। डॉ.रामेश्वर ने कहा कि उनके विधायक बनते ही और बिहार में पुलिस पार्टी की सरकार बनते ही बिहार को आधुनिकता की राह पर आगे बढ़ाया जाएगा और सभी लोगों की मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा करते हुए वे सुदूरवर्ती गांवों को रोजगार से जुड़ेंगे विकास से जुड़ेंगे पलायन को रोकने के लिए कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि सामुदायिक विकास वातावरण जरूरी है, साथ ही सामुदायिक भागीदारी भी । सीवान सदर में बिहार का पहला पिंक महिला शौचालय और पब्लिक लाइब्रेरी की शुरुआत की जाएगी। सीवान ही नहीं पूरे बिहार के लिए रोजगार सृजन का मुद्दा बहुत गम्भीर बना हुआ है ।

सीवान सदर में छोटे उद्योगों पर ध्यान दिया जाएगा अगरबत्ती, मोमबत्ती कारखाना, फूलबत्ती, प्रिंटिंग, पशुपालन आदि पर जोर होगा।इसके अलावा रोजगार की समस्या के निवारण के लिए रोजगार केंद्र बनाकर सूचना प्रसारित की जाएगी ताकि बेरोजगार लोगों को अपनी योग्यता के अनुसार अपने ही शहर में आजीविका चला सकें और उन्हें विस्थापित नही होना पड़े ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें