पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जागरुकता:सम्मान समारोह में बोले शिक्षक- शिक्षा समृद्ध होगी तो ही आएगी जागरुकता

सीवान4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के रामदेव नगर मोहल्ला में सोमवार को वैश्विक महामारी कोरोना में शिक्षकों का उत्साहवर्धन को लेकर शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन शिक्षक नेता प्रो. जयराम यादव के द्वारा गया था। इस कार्यक्रम के दौरान सारण प्रमंडल सहित मोतिहारी व बेतिया के शिक्षकों को गमछा देकर उन्होंने सम्मानित किया गया। मौके पर शिक्षकों को समाज का रीढ़ बताते हुये शिक्षक नेता ने कहा कि समाज के हर वर्ग को इनका आदर व सम्मान करने की आज के समय में जरूरत है।

शिक्षक को सम्मान देना समाज की पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। जहां शिक्षकों का सम्मान होता है, उस समाज का विकास होता है। कहा कि जहां की शिक्षा समृद्ध होगी वहीं के नागरिक समृद्ध होंगे। वही देश प्रगति की राह पर आगे बढ़ेगा। शिक्षक नेता ने शिक्षकों से अपील की कि कोरोना संक्रमण को देखते हुये सचेत रहें, कोरोना से बचाव के लिए अपने चेहरे पर निश्चित रूप से गमछा लगाएं।

कार्यक्रम में शिक्षक कृष्ण कुमार सिंह, जयनारायण सिंह पटेल, पारस सिंह कुशवाहा, शहनाज हुसैन, सुनील श्रीवास्तव, किशोरी सिंह, विनोद यादव, अखिलेश यादव, कार्तिक राम, अब्दुल हमीद, सैफुल्लाह, संजय गुप्ता, राम सागर पासवान, रामजी चौधरी, नागेंद्र बैठा, मुन्ना कुमार सुमन आदि थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें