पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दर्दनाक:भोपतपुर में बाढ़ में डूबने से युवक की मौत अबतक नबीगंज में 16 की जा चुकी है जान

लकड़ी नबीगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आपदा राहत कोष से पीड़ित परिवार को मिलेगा मुआवजा

ओपी थाना क्षेत्र के भोपतपुर भरतिया गांव निवासी स्वर्गीय गोरख ठाकुर के 37 वर्षीय पुत्र रामविचार शर्मा की मौत बाढ़ की पानी में शुक्रवार की दोपहर डूबने से हो गई।बताया जाता है कि रामविचार शर्मा मदारपुर बाजार से सामान खरीद कर अपने घर आने के बाद घर के पीछे शौच के लिए गया था तभी बाढ़ के पानी में पैर फिसल गया और गहरे पानी में जा गिरे और डूब गए।

काफी देर तक घर वापस नही आने पर पत्नी ने खोजना शुरू किया तब पता चला कि वे पैर फिसल जाने के कारण गहरे पानी में मृत अवस्था में गिरे हुए थे।किसी तरह ग्रामवासियों ने उन्हें पानी से बाहर निकाला और लकड़ी नबीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां प्राथमिक उपचार के दौरान ही उनकी मौत हो गई।

घटना शुक्रवार की दोपहर की बताई जाती है घटना की सूचना मिलते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है मृतक रामविचार शर्मा की पत्नी संगीता देवी,पुत्री खुशी कुमारी 11 वर्ष, पुत्र रोनित कुमार 9 वर्ष , कुणाल कुमार 7 वर्ष,करण कुमार 5 वर्ष, छोटी पुत्री छोटी कुमारी 3 वर्ष का रो रो कर बुरा हाल है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें