सीवान में कुत्ते ने बच्ची के सिर, चेहरे को नोंच:परिजनों ने किसी तरह बचाया, ग्रामीणों ने घेर कर कुत्ते को मौत के घाट उतारा

सीवान3 महीने पहले
अस्पताल में मासूम का इलाज करते डॉक्टर।

सीवान के बड़हरिया थाना क्षेत्र के जनटोहिया गांव में शुक्रवार को घर के बाहर खेल रही दो वर्ष की मासूम बच्ची पर पागल कुत्ते ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। चीख-पुकार पर पहुंचे परिजनों ने किसी तरह पागल कुत्ते से बच्ची को बचाया और अस्पताल ले गए। वहीं, आक्रोशित ग्रामीणों ने घेर कर कुत्ते को मौत के घाट उतार दिया। पीड़ित मासूम बच्ची की पहचान बड़हरिया थाना क्षेत्र के जनटोहिया गांव निवासी एसानुलहक की 2 वर्षीय पुत्री आलिया के रूप में हुई है।

घटना के संबंध में लोगों ने बताया कि शुक्रवार सुबह आलिया अपने घर के बाहर खेल रही थी। इस बीच कई दिन से गांव में घूम रहे एक आवारा कुत्ते ने बच्ची पर हमला कर दिया। कुत्ते ने बच्ची के सिर, चेहरे को नोंच डाला। बच्ची की चीख सुनकर मौके पर आए परिजनों ने किसी तरह से मासूम को कुत्ते से बचाया और घायल को लेकर जिला अस्पताल की ओर दौड़े।

अस्पताल में बच्ची के उपचार के बाद दोपहर बाद परिजन मासूम को घर ले आए। घायल मासूम के पिता ने बताया कि पागल कुत्ते ने एक दिन पूर्व भी गांव के ही कई मवेशियों पर हमला कर दिया था। पागल कुत्ते के हमले से घबराए ग्रामीणों ने लाठी-डंडे लेकर तलाश शुरू की व पास से खेत में ही घेर लिया और मौत के घाट उतार दिया।