पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:यात्रियों से भरे ऑटो में ट्रक ने मारी ठोकर चालक की गयी जान, एक यात्री जख्मी

पचरुखी/सीवान19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छपरा-गोपालगंज एनएच 531 पर हुआ हादसा, मुआवजा के लिए ग्रामीणों ने जाम कर दी सड़क
  • तरवारा की तरफ से आ रहा था ट्रक, वैशाखी चौमुहानी के पास हो गयी वाहनों में टक्कर

सहायक थाना सराय क्षेत्र में रविवार सुबह 10:30 के आसपास तरवारा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को अपनी चपेट में ले लिया। इससे चालक की मौत हो गयी और एक यात्री जख्मी है। हादसा छपरा-गोपालगंज एनएच 531 पर वैशाखी-चौमुहानी के पास हुआ। ऑटो पर कई यात्री सवार थे। इस घटना में टेंपो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जान गंवाए टेंपो चालक की पहचान जीबीनगर के काला डुमरा गांव निवासी 70 वर्षीय नंदलाल यादव के रूप में की गई है। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर गोपालगंज की तरफ फरार हो गया। सराय ओपी प्रभारी तनवीर आलम ने कहा कि ट्रक के बारे में अभी पता चल नहीं सका है। इस हादसे में ऑटो पर सवार एक यात्री भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसका इलाज सीवान सदर अस्पताल में चल रहा है। उसकी पहचान सानी बसंतपुर गांव निवासी 48 वर्षीय राम सूरत सिंह के रूप में हुई है। वह किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए सीवान आ रहा था। बताते हैं कि वह अपने बाएं पैर से जन्म से ही नि:शक्त था। इस हादसे में उसका दाहिना पैर टूट गया है।

तीन घंटे तक सड़क जाम
सड़क हादसे में मौत की सूचना जैसे ही काला डुमरा गांव में ऑटो चालक के परिवार के लोगों को मिली, ग्रामीणों के साथ-साथ परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। आक्रोशित ग्रामीणों ने करीब तीन घंटे तक चोमुहानी पर हंगामा मचाया। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। इसके चलते करीब तीन घंटे तक गाड़ियों की लंबी लाइन चारों तरफ लग गई थी। यातायात पूरी तरह से बाधित रही। पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद ग्रामीण मानें और गाड़ियों का परिचालन शुरू हो सका।

सीओ को झेलना पड़ा ग्रामीणों का विरोध
सराय थाना प्रभारी तनवीर आलम, पचरुखी के अंचलाधिकारी रामानंद सागर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शव को अपने कब्जे में लेने की कोशिश की। ग्रामीण घटनास्थल पर ब्रेकर बनवाने की मांग कर रहे थे। मृतक के परिवार वालों के लिए आर्थिक सहायता की भी मांग उठायी। अंचलाधिकारी ने ग्रामीणों को आश्वासन देकर और उनके द्वारा दिए गए आवेदन को स्वीकार कर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजवाया।

साले की बारात जा रहे युवक की सड़क हादसे में माैत
मैरवा | मैरवा के कुम्भार पट्टी के 35 वर्षीय युवक की शनिवार की शाम सारण जिले के रसूलपुर में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वह परशुराम तुरहा का 35 वर्षीय पुत्र बबलू कुमार तुरहा था। वह सुसराल रघुनाथपुर गया था। वहां से अपने साले की बारात में शामिल होने जा रहा था। उसके परिजनों ने बताया कि उसके साले की बारात छपरा जिले के दाउदपुर के बनवार जा रही थी। वह अपने साढू के साथ बाइक पर था। इसी बीच रात 9 बजे रसूलपुर के पास सामने से आ रहे ट्रक की लाइट से बाइक असंतुलित हाे गयी अाैर ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से टकरा गयी। इससे मोटरसाइकिल सहित जमीन पर गिर पड़ा अाैर घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। उसके साथ पीछे बैठे साढू गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। शाम को शव घर पहुंचते ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वह अपने परिवार का मुख्य कमाऊ सदस्य था। वह ठेले पर फल बेचकर अपने परिवार का जीवन यापन करता था।

खबरें और भी हैं...