पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:लकड़ी नबीगंज में 40 लीटर शराब के साथ तीन गिरफ्तार

सीवान/ लकड़ी नबीगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लकड़ी नबीगंज प्रखंड के ओपी थाना क्षेत्र एवं जामो थाना क्षेत्र में आए दिन शराब के साथ शराब धंधेबाज पकड़े जा रहे हैं। शराब बन्दी को लेकर पुलिस भी सजग नहीं दिख रहीं हैं। ओपी थानाध्यक्ष कुंजबिहारी राय ने गुप्त सूचना के आधार पर अपने दलबल के साथ छापेमारी किया। जहां अवधेश महतो के घर से पांच पीस फ्रूटी शराब व भगवान मांझी के घर से तीन लीटर शराब जब्त किया हैं। दोनों शराब धंधेबाज को जेल भेज दिया गया हैं। दूसरी घटना बैकुंठपुर थाना के भोपतपुर निवासी रामनाथ साह के पुत्र चंदन कुमार को 20 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया गया हैं। पूर्व में भी शराब धंधेबाज जेल जा चुका है।

पचरुखी में शराब की भट्ठियां की गई नष्ट
पचरूखी|
पचरुखी के सहायक सराय की पुलिस ने मद्य निषेध पटना की टीम के साथ गुप्त सूचना के आधार पर उखई पूर्व पट्टी स्थित एक टापूनुमा जगह पर छापेमारी कर कई अवैध शराब की भट्ठियों को नष्ट किया।पुलिस को उक्त स्थल से शराब के निर्माण में प्रयुक्त होनेवाली सामग्री भी प्राप्त हुई है।जाँच पड़ताल में यह बात सामने आई कि उखई पूर्व पट्टी के ही कुछ लोग इस अवैध शराब निर्माण के कार्य मे संलिप्त है।पुलिस ने सोनू महतो,लालचंद महतो,ललन महतो सभी उखई पूर्व पट्टी निवासी को आरोपित किया है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें