सीवान में डूबने से दो बच्चियों की मौत:मां के साथ मामा घर आएं थे, नहाने के दौरान गड्ढे में डूबे

सीवान7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीवान में डूबने से दो बच्चियों की मौत। - Dainik Bhaskar
सीवान में डूबने से दो बच्चियों की मौत।

सीवान के दरौंदा थाना क्षेत्र के उस्ती गांव में गढ्ढे में डूब जाने से मंगलवार देर शाम तकरीबन 6 बजे दो बच्चियों की मौत हो गई। मृत बच्ची की पहचान दरौंदा थाना क्षेत्र के उस्ती गांव निवासी सिकन्दर महतो की 11 वर्षीय पुत्री अंशु कुमारी है। जबकि दूसरी बच्ची की पहचान महाराजगंज थाना क्षेत्र निवासी हीरालाल महतो की पुत्री 11 वर्षीय पुत्री शारदा कुमारी के रूप में हुई है।

घटना के संबंध में मृतका के परिजनों ने बताया कि मंगलवार को गांव के ही गढ्ढे में बच्चे स्नान कर रहे थे। इसी दौरान अंशु और शारदा पानी में डूब गई। साथ मे स्नान कर रहे बच्चे वहां से भागते हुए घर पर आकर मामले की पूरी जानकारी दी। जिसके बाद घर की महिलाओं ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

महिलाओं की शोरगुल की आवाज सुनकर गांव के लोग भागते हुए उसकी गांव के गड्ढे के समीप पहुंचे जिसके बाद ग्रामीणों के प्रयास से दोनों बच्चियों को पानी से भरे गढ्ढे से बाहर निकाला गया। तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

महाराजगंज से अपने मामा के घर उस्ती आई थी शारदा

घटना के संबंध में बता दें कि महाराजगंज थाना क्षेत्र के रहने वाली हीरालाल महतो की पुत्री 11 वर्षीय पुत्री शारदा कुमारी रविवार को अपनी माँ चमेली देवी के साथ अपने मामा के घर उस्ती आई थी। दोनों लड़कियों के मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।