• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Siwan
  • Two Youths Were Going To Deoria In UP By Bike, A Collision With A Bike From The Front; All Four Were Admitted To The Hospital In Critical Condition

सीवान में बाइक टक्कर में 4 घायल:बाइक से यूपी के देवरिया जा रहे थे दो युवक, सामने से आई बाइक से हुई जोरदार टक्कर; गंभीर स्थिति में चारों को अस्पताल में किया गया भर्ती

सीवान9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायलों का इलाज करते डॉक्टर। - Dainik Bhaskar
घायलों का इलाज करते डॉक्टर।

सीवान जिले के मैरवा थाना इलाके के बभनौली चट्टी के समीप दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए गंभीर हालत में मैरवा रेफरल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

बाइक की आमने सामने की टक्कर में 4 घायल

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मैरवा थाना इलाके के मोती छापर निवासी नासिर अंसारी के पुत्र सरफराज अंसारी और आजाद अंसारी के पुत्र इम्तियाज अंसारी बाइक से उत्तर प्रदेश के देवरिया के लार जा रहे थे। जहां बभनौली चट्टी के समीप सामने से आ रहे हैं। बाइक से जोरदार टक्कर हो गई जिसमें दोनों बाइक सवार कुल 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

गंभीर हालत में चारो घायल अस्पताल में भर्ती

टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब घटनास्थल पर पहुंचे तो, चारों घायलों को घटनास्थल पर खून से लथपथ देखा। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में मैरवा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गंभीर स्थिति में उनका इलाज चल रहा है।

ये हुए हैं घायल

घायलों की पहचान मैरवा थाना इलाके के मोती छप्पर निवासी नासिर अंसारी के पुत्र सरफराज अंसारी,आजाद अंसारी के पुत्र इम्तियाज अंसारी, गुठनी थाना इलाके के सेलौर गांव के बिहारी राजभर और डब्लू दुबे के रूप में हुई है। सभी घायलों का इलाज मैरवा रेफरल अस्पताल में चल रहा है।

खबरें और भी हैं...