• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Siwan
  • Youth Dies Due To Electrocution In Siwan, Came In The Grip Of High Tension Wire During Cleaning House

सीवान में करंट लगने से युवक की मौत:दीपावली को लेकर कर रहा था सफाई, घर के बगल से गुजरे हाईटेंशन तार की चपेट में आया

सीवान8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव पर रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
शव पर रोते-बिलखते परिजन।

सीवान में गुरुवार को दीपावली को लेकर घर की सफाई कर रहा एक युवक हाईटेंशन तार की चपेट में आने से झुलस गया। इससे उसकी मौत हो गई। जिसके बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना सिवान के बसंतपुर थाना इलाके के केसरिया श्रीकांत गांव की है। मृतक की पहचान मनोज ठाकुर के बेटे अमित ठाकुर के रूप में हुई है।

दीपावली पर घर की सफाई के दौरान हाई टेंसन तार से युवक की मौत
घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि दीपावली को लेकर गुरुवार को श्रीकांत गांव निवासी मनोज ठाकुर के पुत्र अमित कुमार ठाकुर अपने घर के अन्य सदस्यों के साथ घर की सफाई कर रहा था। इस दौरान घर के नजदीक से गुजरे हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। आनन-फानन में ग्रामीणों के सहयोग से परिजनों ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

छानबीन में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी होते ही बसंतपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मामले की छानबीन में जुट गई है। ग्रामीणों का कहना है कि अमित बहुत ही हंसमुख स्वभाव का था। दीपावली को लेकर कई दिनों से उत्सुकता से इंतज़ार कर रहा था।