पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संझौली:व्रतियाें के बीच उपप्रमुख ने किया सामग्री का वितरण

संझौली7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

संझौली प्रखंड की उप प्रमुख डाॅ मधु उपाध्याय ने गुरूवार काे संझौली के विभिन्न महत्वपूर्ण छठ घाटों का निरीक्षण किया। साथ ही साथ छठ व्रतियों के बीच पूजन सामग्री व प्रसाद का वितरण किया। इस क्रम में संझौली शिव सरोवर तालाब, तिलई, तथा औराई स्थित घाटों पर डाॅ मधु ने दर्जनों व्रतियों के बीच फल, नारियल, सूप तथा अन्य पूजा सामग्री का वितरण किया।

उप प्रमुख ने सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुरूप कोरोना से बचाव के उपाय करने के लिए छठ व्रतियाें काे जागरूक भी किया। कहा कि सरकार के गाइड लाइन का पालन करते हुए महापर्व छठ व्रत शांति पूर्ण किया जाए। पूजा के दाैरान मास्क का जरूर उपयाेग करें व साेशल डिस्टेसिंग का भी ख्याल रखा जाए। क्याेंकि काेराेना अभी खत्म नहीं हुआ है।

पूजा के साथ-साथ काेराेना से बचाव भी बहुत ही जरूरी है। संझौली शिव सरोवर तालाब पर व्रतियों के लिए मुकम्मल प्रशासनिक इंतजाम हेतु उप प्रमुख ने प्रखंड विकास पदाधिकारी से बात की। डाॅ मधु ने छठ व्रतियों को मास्क का प्रयोग करने का निर्देश भी दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें