पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:सोनपुर में 65 लीटर देसी शराब के साथ एक धंधेबाज गिरफ्तार

सोनपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शराब माफिया के खिलाफ चलाया गया अभियान

एसपी से मिले निर्देशों के आलोक में सोनपुर पुलिस ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वारंटियों तथा शराब कारोबारियों के खिलाफ रविवार को अभियान चलाया। इस दौरान यहां के सेमरा में एक तरफ जहां कई अवैध शराब भट्ठियों को ध्वस्त किया गया साथ ही बड़े मात्रा में अर्धनिर्मित शराब एवं शराब बनाने में उपयोग आने वाले कच्चा सामग्री को विनष्ट किया है। मौके से 82 हजार रुपये भी पुलिस ने बरामद किए है। वहीं पुलिस ने सेमरा में 65 लीटर देसी शराब के साथ धंधेबाज अनिल चौधरी को गिरफ्तार किया है। इस अभियान का नेतृत्व थानाध्यक्ष अकील अहमद कर रहे थे। उन्होंने बताया कि चुनाव के मद्देनजर कुर्की जब्ती के अलावा वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है।

सबलपुर में एक कुर्की करने गए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि विधान सभा निर्वाचन शांतिपूर्ण, स्वच्छ एवं भयमुक्त माहौल में सम्पन्न कराने के उद्देश्य से वैसे लोगों को चिन्हित किया जा रहा है जिनसे मतदान के दौरान शांति भंग होने की आशंका है। उनके विरुद्ध 107, 110, सीसीए 3, सीसीए 12 की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही पूर्व में जो डकैती, लूट, चोरी, चुनाव में बाधा या हिंसा, शराब का आरोप है उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि अभी तक 638 लोगों पर 107 की कार्रवाई की जा चुकी है अभी करीब 4000 लोगों पर इस तरह की कार्रवाई होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें