पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:हत्या का आरोपी सोनपुर में गिरफ्तार, एक और पकड़ाया

सोनपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोनपुर के रेलवे परिसर स्थित एक पार्क में गत 22 अगस्त को हुई एक युवक के हत्या के मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस संबंध में हरिहरनाथ ओपी प्रभारी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि जहांगीरपुर के कृष्ण गोपाल राय के 21 वर्षीय पुत्र देवकुमार राय के हत्या मामले में एक आरोपी भरपुरा नयाटोला के नीरज कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है। विदित हो कि पैसे के लेन देन के विवाद में देवकुमार को उसके दोस्तों ने ही पार्टी के बहाने बुलाकर उक्त पार्क में ईंट से कूच कूच कर हत्या कर दी थी। इस मामले में एक आरोपी जहांगीरपुर के विश्वजीत कुमार को पुलिस ने घटना वाले ही दिन गिरफ्तार किया था। इस मामले में एक रेलकर्मी समेत तीन नामजद और चार अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

दूसरी ओर पिछले वर्ष मछली बेचने के विवाद में हुई झड़प में मायके आई एक महिला को गोली मारने के घटना के आरोपी उसके चचेरे भाई जियालाल महतो को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मारपीट के दौरान गोलीबारी में घायल हुई सुजांति देवी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज हुई थी। इस बात की जानकारी नयागांव थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार ने दी। उन्होंने साथ ही बताया कि इसके अलावा एक्सीडेंट के एक मामले में पुलिस कार्रवाई का विरोध कर रहे आरोपी गोपालपुर के विवेक कुमार को गिरफ्तार किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें