पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:दो नावों की टक्कर के बाद डूबी बालू लदी नाव को निकाला गया

सोनपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 28 दिनों बाद निकाली गई नांव से लापता व्यक्ति का शव भी मिला

सोनपुर के गंगाजल घाट के सामने हुई नांव हादसा के लगभग 28 दिनों बाद गंगा नदी में डूबे बालू लदे नांव को निकाले जाने के साथ ही उसमें फंसे एक मजदूर का शव भी गुरुवार को बरामद कर लिया गया। बीते 21 जनवरी को दो नावों की टक्कर में बालू लदा एक नाव गंगाजल घाट के सामने नदी में डूब गया था। इस घटना में डूबे लगभग डेढ़ दर्जन मजदूरों को बचा लिया गया था जबकि तीन लोग लापता हो गए थे। इस नाव दुर्घटना में सोनपुर के सबलपुर मध्यवर्ती पंचायत अंतर्गत पुरानी चाई टोला का लगभग 35 वर्षीय शिवदयाल राय, रंजीत कुमार तथा लगभग 20 वर्षीय आकाश कुमार लापता हो गए थे।

घटना के हफ्ते भर में रंजीत कुमार तथा आकाश कुमार का शव नदी में दो दिनों के अंतराल के बीच उपलाते हुए पाया गया था, किंतु एक का अता पता नहीं चल सका था। इधर उक्त डूबे हुए नाव का निकाले जाने का लगातार निजी स्तर पर प्रयास किया जा रहा था। मुखिया दिनेश कुमार राय ने बताया कि डूबे हुए नाव के चाली में ही उक्त मजदूर लगभग 36 वर्षीय शिवदयाल राय का क्षत विक्षत शव पाया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें