पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लोगों ने मारपीट की:परमानंदपुर वार्ड सदस्य के घर पर चढ़कर की गई फायरिंग

सोनपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोनपुर थाना अंतर्गत परमानंदपुर शिवपुर में में वार्ड सदस्य सह बीजेपी बूथ अध्यक्ष व के घर पर चढ़कर कुछ लोगों ने मारपीट की। इस दौरान लगभग छह राउंड फायरिंग भी की गई। हरवे हथियार से लैस बूथ अध्यक्ष के घर पर हमला देख सभी सदस्य कमरे में बंद हो गए। इसके बाद हमलावरों ने दरवाजा तोड़ने का भी प्रयास किया। ग्रामीणों के जुट जाने पर वे लोग भाग निकले। इस घटना की सूचना एएसपी को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है।

इस संबंध में वहां के अखिलेश्वर साह की पत्नी कुसुम देवी ने एक महिला समेत आधे दर्जन से अधिक लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोप लगाया है कि उसके दोनों पुत्र राहुल व अनुज कुमार साथ साथ अपने दरवाजे पर बैठकर मोबाइल वीडियो देख रहे थे।

इसी दौरान नामजद लोग अचानक गाली गलौज करते पहुंचे और उन्हें मारने लगे। इस दौरान हमलावरों ने वहां उसके घर पर बीजेपी का बोर्ड लगा देखकर यह भी कहा कि तुम्हारा बाप भी बीजेपी का अध्यक्ष बनता है और वार्ड सदस्य है व सरकारी खाता का हिसाब बार बार मांगता है। इस मारपीट के दौरान गले से सोने की चेन छीन ली। घटना में अरविंद कुमार राय, संजय कुमार राय, चंदेश्वर राय, अंकित कुमार राय तथा उपेंद्र राय एवं जनार्दन राय को आरोपित किया गया है। वार्ड सदस्य अखिलेश्वर राय ने बताया कि बीजेपी से जुड़ने के बाद से ही वे आरोपियों के निशाने पर हैं।

खबरें और भी हैं...