पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धमकी:सोनपुर में गृहस्वामी को बंधक बना दो लाख नकदी और 3 लाख के जेवर लेकर भागे चोर

सोनपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शोर मचाने पर अश्लील हरकत करते हुए दी जान मारने की धमकी

सोनपुर थाना क्षेत्र के बैजलपुर केशो में चोरों ने पहले लाखों रुपए की चोरी की फिर महिला के भी अश्लील हरकतें की और जान मारने की धमकी देते हुए चल दिये। मामले में गृहस्वामी सत्येन्द्र प्रसाद सिंह के पुत्र बैजलपुर केशो निवासी सुशील कुमार सिंह ने लिखित आवेदन में सोनपुर थाना को दिया है। जिसमें कुछ नामजद एवं कुछ अज्ञात चोरों का जिक्र भी किया है। हालांकि आपसी विवाद में आरोपियों के साथ सूचक का दो दिन पूर्व मारपीट भी हुई थी और इस मामले में सूचक के परिवार वाले के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

गृहस्वामी सुशील कुमार सिंह ने अपने आवेदन में बताया है कि ई घर में सो रहे थे। रात को करीब 12:30 बजे खटखट की आवाज हो रही थी। खटखट की आवाज को सुनकर गृहस्वामी दरवाजा खोला तो देखा कि बाहर गांव के ही पप्पू सिंह, मनीष सिंह, राजन सिंह एवं तीन अज्ञात लोगों को दरवाजे पर पाया। सभी सेंध मारने की नीयत से दीवाल के पास गड्ढा खोद रहे थे। जब गृहस्वामी सुशील कुमार सिंह ने पूछा कि तुमलोग क्या कर रहे हो? तो गमछे से मुंह दबा कर घर के अंदर ले जाकर बंधक बनाते हुए घर से दो लाख रुपए एवं तीन लाख के गहने समेट लिए।

इसी दौरान महिला के साथ अश्लील हरकतें भी की गयी। जब सारे लुटेरे जाने लगे तो धमकी भी देते गये कि अगर इस घटना की जानकारी गांववालों को या पुलिस को दी तो जान से हाथ धोना पड़ेगा और आगे सचमुच की इज्जत लूटी ली जाएगी। यहां तक कि लुटेरों ने पूरे परिवार की इज्जत लूटने एवं जान मारकर लापता करने की बात भी कही। इस घटना से आहत सुशील कुमार सिंह ने दोषियों पर शीघ्र कार्रवाई करने का निवेदन करते हुए कहा कि उक्त सभी व्यक्ति अपराधी किस्म के हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें