पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:सोनपुर में नकली विदेशी शराब की फैक्ट्री के संचालक गिरफ्तार, उपकरण भी जब्त

सोनपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने नकली विदेशी शराब फैक्ट्री संचालन के आरोप में एक आरोपी को रविवार को गिरफ्तार किया है। बीते 1 अक्टूबर को यहां के छितरचक दियारे क्षेत्र में में छापेमारी के दौरान अवैध देसी शराब भट्ठियों के बीच नकली विदेशी शराब की मिनी फैक्ट्री का उद्भेदन करते हुए मौके से बड़ी मात्रा में इंपीरियल ब्लू, रॉयल स्टैग समेत विभिन्न ब्रांडेड कंपनियों के नकली रैपर बोतल, कॉर्क तथा शराब बनाए जाने के उपकरणों को जब्त किया था। इस छापेमारी में लगभग 365 लीटर विदेशी नकली शराब भी जब्त किया गया था। साथ ही शराब बनाए जाने के काम आने वाले 8 गैस सिलेंडर को भी जब्त किया गया था।

लंबे समय से यहां में दियारे में अवैध शराब का कारोबार चल रहा था। थानाध्यक्ष अकील अहमद ने बताया कि इस मामले में बबुरबानी के जितेंद्र कुमार राय को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने यह जानकारी भी दी थी गिरफ्तार आरोपी के बने बनाए मकान को भी जब्त किए जाने की कार्रवाई के लिए लिखा जा रहा है। उसके बाद इसी स्थल पर लगभग 1 सप्ताह पहले दोबारा छापेमारी की गई थी जहां से निर्मित शराब को नष्ट करते हुए भट्ठियों को भी ध्वस्त किया गया। दियारे में स्थिति यह है पुलिस छापेमारी कर जैसे ही लौटती है धंधेबाज फिर कारोबार शुरू कर देते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें