पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:सबलपुर में बाढ़ के पानी में डूबने से छात्र की हुई मौत

सोनपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोनपुर के सबलपुर पूर्वी पंचायत अंतर्गत चहाराम में एक छात्र की बुधवार को डूबने से मौत हो गई। उक्त छात्र घर से निकल कर कही जा रहा था। इसी बीच पांव फिसलने से सड़क के बगल में लगी बाढ़ के पानी में डूब गया। जब तक लोग पहुंचते तब तक उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया। आनन फानन में उसे अनुमंडलीय चिकित्सालय में लाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना दिन के लगभग 12 बजे की बताई जा रही है। इस संबंध में पूर्वी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि दयाशंकर प्रसाद ने बताया को मृतक लगभग 16 वर्षीय सन्नी कुमार 8वें वर्ग का छात्र था।

वह चहारम के संतोष राय के पुत्र थे। इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। इधर इस घटना को लेकर उसके स्वजनों में चीख पुकार मची हुई है। मुखिया प्रतिनिधि ने बताया कि बाढ़ का प्रकोप तो खत्म हो गया लेकिन अभी भी इस इलाके में खेत और बड़े बड़े गड्ढों में पानी लगा हुआ है। सड़क किनारे ही विभिन्न स्थानों पर पानी लगा हुआ है। इसमें कभी भी कोई हादसा होने की संभावना बनी हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें