पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूट:तीन बदमाशों ने भारत गैस एजेंसी के गोदाम से 30 हजार रुपए लूटे

सोनपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेखौफ बदमाशों ने सोनपुर के रेल परिसर स्थित भारत गैस एजेंसी से पिस्टल के बल पर 30000 रुपये लूट लिए। इस घटना के बाद बाइक सवार बदमाश पिस्टल लहराते वहां से निकल भागे। मिली जानकारी के अनुसार बाइक से मास्क व गमछे से मुंह कवर कर आए बदमाशों में से एक बाइक पर ही बैठा था जबकि दो अंदर प्रवेश किया। इस बीच गैस सेलिंग के जो रुपए आए थे वह काउंटर पर मिलाया जा रहा था। इसी दौरान गैस है? पूछते हुए वह दोनों बदमाश अचानक काउंटर के भीतर पहुंच गए और पिस्टल के बल पर कैशियर से तीस हजार रुपये लूट लिए। घटना दिन के साढ़े 12 बजे की बताई जा रही थी और वहां एकदम शांति थी। इस संबंध में उक्त भारत गैस एजेंसी का कर्मी शिव बलि राय ने अज्ञात तीन बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर हरिहरनाथ ओपी पुलिस पहुंच गई। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष रमेन्द्र सिंह ने बताया कि दिए गए आवेदन के आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है । वहां के आसपास कर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। यह घटना ठीक वही घटी जहां पिछले माह 22 अगस्त को की रात एक युवक की हत्या कर पार्क बच्चों के पास फेंक दिया गया था। गैस एजेंसी उस पार्क के सामने ही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें