गुरु गोष्ठी का आयोजन:प्रवेश पत्र ऑनलाइन निकाल कर छात्रों के घरों तक पहुंचाना सुनिश्चित करें

सूर्यपुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित बीआरसी भवन में गुरु गोष्ठी का हुआ आयोजन

सूर्यपुरा प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित बीआरसी भवन में शनिवार को बीईओ भगवान प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में प्रखंड क्षेत्र के सभी प्राथमिक एवं मध्य विद्यालयों के एच एम के साथ बैठक कर आगामी 16 अगस्त से विद्यालय में पठन-पाठन करने को लेकर विशेष रूप से चर्चा की गई। बीईओ ने बताया कि बैठक में सर्वप्रथम नवोदय विद्यालय में प्रवेश के लिए होने वाले इंटरेस्ट परीक्षा आगामी 11 अगस्त को आयोजित है।

जिसके लिए सभी विद्यालय के पोषक क्षेत्रों के छात्र-छात्राओं द्वारा प्रवेश परीक्षा के लिए भरे गए हैं। फॉर्म के आधार पर उन सभी का प्रवेश पत्र ऑनलाइन निकालने के बाद उनके घरों तक पहुंचाने के लिए सुनिश्चित है किया जाए। जिला के शिक्षा विभाग से मिले निर्देश के आलोक में कक्षा 1 से लेकर आठ तक की पठन-पाठन के लिए सभी विद्यालय खोले जाएंगे। जिसमें कोविड-19 के गाइड लाइन के अनुसार सभी विद्यालयों में वर्ग वार 50% उपस्थिति के साथ 1 दिन बीच करके छात्र-छात्राएं उपस्थित होंगे, जबकि विद्यालय के सभी शिक्षक प्रत्येक दिन उपस्थित रहेंगे।

आगे अभी बताया कि सभी सरकार के द्वारा मिले निर्देश के आलोक में सभी विद्यालयों को आज शनिवार से ही खोला गया है। जिस में पठन-पाठन का कार्य आगामी सोलह अगस्त से शुरू हो जाएगा। जहां पढ़ने आने वाले सभी छात्र छात्राएं मास्क अवश्य ही पहन कर आएंगे आगे। यह भी बताया कि विद्यालय खुलने से पूर्व सभी विद्यालयों में पूर्ण रूप से सभी वर्ग कक्ष के साथ हैं पूरे परिसर में सैनिटाइजेशन के साथ ही शौचालय को साफ सफाई के साथ खोलने खोलने के लिए सुनिश्चित किया जाए। मौके पर सभी सीआरसीसी के साथ सभी विद्यालयों के एचएम एवं एमडीएम प्रभारी मोहम्मद समसुल उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...