पूजा के दौरान कोविड गाइडलाइंस का पालन करें:सूर्यपुरा थानाध्यक्ष ने छठ पूजा समिति के साथ शांति समिति की बैठक कर दिए गए निर्देश

सूर्यपुराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सूर्यपुरा थाने में शांति समिति की बैठक - Dainik Bhaskar
सूर्यपुरा थाने में शांति समिति की बैठक

लोक आस्था के महापर्व छठ को लेकर थाना परिसर सूर्यपुरा में थानाध्यक्ष मनोजकुमार की अध्यक्षता में शनिवार को शांति समिति की बैठक की गई। बैठक में प्रमुख रूप से छठ पूजा को शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन्न कराने को ले पूजा समितियों को निर्देश देते हुए थानाध्यक्ष ने कहा कि व्रतियों को घाट तक आने जाने में कोई परेशानी न हो इसका पूरा ख्याल रखना होगा।

वहीं घाटों तथा रास्ते में पूर्ण प्रकाश की व्यवस्था, घाटों की बैरिकेटिंग के अलावा सुरक्षा के दृष्टिकोण से वालेंटियर की तैनाती आदि पर चर्चा की गई। वही थानाध्यक्ष ने कहा कि इस दौरान गड़बड़ी फैलाने वालों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। पकड़े जाने पर वैसे व्यक्तियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर इंस्पेक्टर सुबोध कुमार, अमित कुमार लाल, जयराम, संतोष खरवार, मंटू सिंह, ऋतु कुमार सहित कई लोग मौजूद थे।

भयमुक्त और भक्ति पूर्ण माहौल में मनाएं त्याेहार
बीडीओ सर्फ़राजुद्दीन अहमद की अध्यक्षता में छठ पर्व को लेकर बैठक की गई। बैठक में डीसीएलआर मधुसूदन कुमार ने बैठक में उपस्थित पंचायत प्रतिनिधियों से छठ घाट के बारे में विचार विमर्श किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए डीसीएलआर ने कहा कि छठ महापर्व आस्था और श्रद्धा का बेजोड़ संगम का नाम है।

वही बीडीओ ने प्रतिनिधियों से पूरे प्रखण्ड क्षेत्र के छठ घाट का ब्यौरा लिया। बैठक में सुनील गुप्ता मुखिया प्रतिनिधि, सुभाष चंद्र मुखिया ,मिथलेश सिंह, रविंदर सिंह, धर्मेंद्र कुमार, मोनू गुप्ता, अरविंद चौधरी आदि मौजूद थे।

संझौली में बैठक में सुझाव देते जनप्रतिनिधि
संझौली में बैठक में सुझाव देते जनप्रतिनिधि
खबरें और भी हैं...