पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शर्मनाक:क्वारेंटाइन सेंटर से निकल मनचलों ने शौच के लिए निकली युवती के साथ किया गैंगरेप

सूर्यपुरा/दावथ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोआथ का क्वारेंटाइन सेंटर जहां से हुई गिरफ्तारी।
  • शौच के लिए खेत जा रही थी युवती, पुलिस ने देर रात दुष्कर्मियों को कर लिया गिरफ्तार
  • मामले को दबाने के लिए युवती का वीडियो बनाया, बाद में वापस सेंटर लौटे

क्वारेंटाइन सेंटर से बाहर निकल दो मनचलों के द्वारा एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घटना बुधवार रात दावथ थाना क्षेत्र के जोगनी गांव की है। प्राप्त जानकारी के साथ युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म में क्वारेंटाइन सेंटर के युवकों के साथ गांव के चार युवक भी शामिल थे। सनसनीखेज घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए क्वारेंंटाइन सेंटर से दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़िता को मेडिकल जाँच के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा गया है।

बताया जाता है कि दावथ के जोगनी में जगनारायण सिंह उच्च विद्यालय में प्रवासी श्रमिकों को क्वारेंंटाइन किया गया है। इस सेंटर में ही रह रहे दो युवकों पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का आरोप है। पीड़ित लड़की ने थाने में जो शिकायत दर्ज कराई है उसके अनुसार वह शौच के लिए खेत में गई थी। तभी चंचल यादव एवं सुरेश यादव ने उसे  चाकू दिखा बारी-बारी से दुष्कर्म किया।
यहीं नहीं मोबाइल से फोन कर अन्य चार साथियों को बुला लिया एवं बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपियों ने मोबाइल से पीड़िता का वीडियो भी बनाया और फोटो भी खिंचा। पीड़िता के परिजनों द्वारा गुरुवार को प्राथमिकी दर्ज कराई गई। इसके बाद पुलिस ने रात्रि में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर  जेल भेज दिया।
क्वारेंटाइन सेंटर से हुई गिरफ्तारी 
घटना को अंजाम देने के बाद सुरेश यादव एवं चंचल यादव क्वारेंंटाइन सेंटर लौट आए थे। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद उनकी गिरफ्तारी क्वारेंंटाइन सेंटर से ही की गई।  गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के आधार पर अन्य चारों आरोपियों को चिंहित किया गया है।  साथ हीं अन्य चार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। बताया जाता है कि ये दोनों भी जोगनी गांव के ही हैं, जो गुजरात से लौटे थे। दोनों एक सप्ताह से क्वारेंंटाइन सेंटर में रह रहे थे। इस दौरान मोबाइल से अपने गांव के युवकों से संपर्क में थे। बताते हैं कि मोबाइल पर फोन आने के बाद ये दोनों धीरे से क्वारेंंटाइन सेंटर से निकल गांव में चले गए थे, और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे सेंटर पर लौट आए थे। 
 चाकू दिखाकर की मनमानी, पीड़िता के शोर पर पहुंचे गांव के लोग
जानकारी के अनुसार योगिनी गांव के बधार में रात्री मे शौच करने के लिए जा रही एक युवती के साथ  मनचलों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, घटना बृहस्पतिवार के रात्री 9 बजे की है, पीड़िता युवती 18 बर्ष की बताई जाती है। जानकारी के अनुसार पीड़िता के घरवाले उसके मामा के घर गये हुए थे, उसका पेट खराब होने के कारण शौच के लिए घर से बाहर गांव की पश्चिम तरफ खेत में जा रही थी। तभी गांव के ही 25 वर्षीय युवक अरविंद यादव पहुंचकर उसको पकड़ लिया जिसके बाद अपने अन्य साथियों को फोन करके बुला लिया।

जिसमें कोआथ के जगनारायण  उच्च विद्यालय के क्वारेंंटाइन सेंटर में रह रहे चंचल यादव और सुरेश कुमार यादव, गांव के विजय यादव 20 वर्ष, चंचल यादव  22 वर्ष, मुकेश यादव 21 वर्ष, चुली पासवान 18 वर्ष व अमित पासवान 18 वर्ष शामिल थे। सभी ने चाकू का भय दिखा बारी-बारी से दुष्कर्म किया।  यही नहीं इन सब ने फोटो लेने के साथ साथ वीडियो भी बनाया। पीड़िता के चीखने चिल्लाने के बाद आस पास के लोगों की आवास सुन सभी मनचले उसे छोड़कर भाग खड़े हुए। पीड़ित व उसके परिजनों के शिकायत पर घटना स्थल पर डीएसपी, इंस्पेक्टर, थानाध्यक्ष व पुलिस बल के जवान पहुँच कर घटना की विस्तृत जानकारी प्राप्त किया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें