पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत:बाजा बजाकर लौटकर आने के बाद पंच सदस्य की हो गई मौत

तरारी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिकरहटा थाना क्षेत्र के पनवारी गांव में पंच सदस्य की मौत शुक्रवार की रात बाजा बजाकर घर लौटने के बाद मौत हो गई। मृतक पनवारी गांव निवासी 50 वर्षीय देवनाथ पासवान था। वह पनवारी पंचायत के पनवारी गांव के वार्ड नम्बर 5 का पंच सदस्य था। देवनाथ बैंड बाजा पार्टी में रहकर बाजा बजाकर तथा मेहनत-मजदूरी कर अपना परिवार का भरण-पोषण चलाता था।

वह घटना के दिन छठ पूजा में छठ घाट पर बाजा बजाकर घर लौटा था। जिसके कुछ देर बाद सीने में तेज दर्द शुरू हुआ। जिसके बाद मौत हो गयी। मृतक की दो बेटे तथा दो बेटी है। जिसमे से एक बेटा तथा एक बेटी की शादी कर दिया था। अभी दो संतानों की शादी करना बाकी ही था कि अचानक अपने परिजनों को छोड़कर सदा के लिए चला गया। घटना के बाद घर में मातम छा गया।

मृतक की पत्नी फुला देवी सहित अन्य परिजनों को रोकर बुरा हाल हो गया। जिलपार्षद ऊपेंद्र यादव, पनवारी पंचायत के उपमुखिया विनय सिंह, सरपंच संघ के जिला उपाध्यक्ष अभिराम सिंह ने दुःख प्रकट किया तथा कहा कि अधिकारियों से बात कर पीड़ित परिवार के आश्रितों के लिए मुआवजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें