पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चावल वितरण:तरारी के 108 स्कूलों में अभिभावकों के बीच मध्याह्न भोजन योजना का चावल वितरण हुआ

तरारी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना काल मे बंद विद्यालय अवधि में बच्चों के अभिभावकों के बीच अगस्त तथा सितम्बर माह का मध्यान्ह भोजन का चावल का वितरण प्राथमिक विद्यालय धोकरहां में हेडमास्टर आमोद चौबे द्वारा किया गया। स्कूल में कोरोना संक्रमण के मद्देनजर एहतियात बरतते हुए सभी छात्रों के अभिभावको को चावल दिया गया। प्रधानाध्यापक आमोद चौबे ने बताया कि कक्षा एक से पांच वर्ग तक 108 छात्र हैं।

जिसमें गुरूवार को 40 छात्रों के अविभावकों के बीच मध्यान्ह भोजन चावल का बितरण सोशल डिस्टेंसिंग के तहत किया गया। इस मौके पर चावल लेने के लिए पहुंची छात्रों के अविभावक जानकी देवी, रूबी देवी , सोनामति देवी, उर्मिला देवी, सबिता देवी ने चावल वितरण में संतोष ब्यक्त करते हुए कहा की हेडमास्टर द्वारा सही तरीके से सरकारी योजनाओं का लाभ दिया जा रहा।

एमडीएम प्रभारी बिभीषण राम ने बताया कि 118 स्कूलों में चावल का वितरण हो चुका है। जबकि शेष 44 स्कूलों में भी वितरण का कार्य शुरू है।दो दिनों के अंदर पूर्ण रूप से चावल वितरण करने का निर्देश दिया गया। इस मौके पर प्राथमिक स्कूल धोकरहां में शिक्षक राजीव रंजन सिंह, कमला प्रजापति सहित कई छात्रों के अविभावक मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें